Advertisement

‘उम्मीदें दर्द देती हैं’, टीम इंडिया में नहीं चुने जाने के बाद छलका राहुल तेवतिया का दर्द,आया ये रिएक्शन  

बीसीसीआई (BCCI) ने बुधवार (15 जून) को आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। कप्तानी की जिम्मेदारी मिली है हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को और पहली बार टीम में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को मौका मिला है।...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 16, 2022 • 09:23 AM
‘उम्मीदें दर्द देती हैं’, टीम इंडिया में नहीं चुने जाने के बाद छलका राहुल तेवतिया का दर्द,आया ये रिए
‘उम्मीदें दर्द देती हैं’, टीम इंडिया में नहीं चुने जाने के बाद छलका राहुल तेवतिया का दर्द,आया ये रिए (Image Source: Google)
Advertisement

बीसीसीआई (BCCI) ने बुधवार (15 जून) को आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। कप्तानी की जिम्मेदारी मिली है हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को और पहली बार टीम में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को मौका मिला है। इसके अलावा संजू सैमसन (Sanju Samson) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की वापसी हुई है। लेकिन राहुल तेवतिया का नाम इस 17 सदस्यीय टीम में नहीं है। 

त्रिपाठी की तरह ही तेवतिया ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था और गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने में अहम रोल निभाया। इस आईपीएल सीजन तेवतिया ने फिनिशर की भूमिका निभाते हुए कुल 16 मैचों में 147.62 की स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए थे। लेकिन टीम में जगह ना मिलने से तेवतिया निराश है और उन्होंने ट्विटर पर रिएक्शन दिया है। 

Trending


तेवतिया ने ट्वीट किया, “ उम्मीदें दर्द देती हैं”

बता दें कि तेवतिया को पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिली थी, लेकिन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। 

भारतीय टीम को अपने आयरलैंड दौरे पर दो टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेलनी है, जिसके मुकाबले 26 और 28 जून को डबलिन में खेले जाएंगे। 

आयरलैंंड दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement