X close
X close
Indibet

'जमकर तबाही मचा रहा है तेवतिया का बल्ला', भारतीय टीम में सेलेक्शन होने के बाद खेली 39 गेंदों में 73 रनों की धुआंधार पारी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 21, 2021 • 13:46 PM View: 1494

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए हरियाणा के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। तेवतिया को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी या नहीं इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

हालांकि, भारतीय टीम में सेलेक्शन होने के अगले ही दिन तेवतिया ने विजय हजारे ट्रॉफी में धुआंधार पारी खेलकर प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए दावेदारी पेश करते हुए नजर आ रहे हैं। तेवतिया ने रविवार को खेले जा रहे मुकाबले में हरियाणा के लिए खेलते हुए चंडीगढ़ के खिलाफ सिर्फ 39 गेंदों पर 73 रनों की आतिशी पारी खेल डाली।

Trending


अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 6 छक्के भी लगाए। तेवतिया की पारी की बदौलत हरियाणा की टीम ने चंडीगढ़ के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 299 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया है।

तेवतिया की इस पारी को देखने के बाद फैंस भी यही चाह रहे होंगे कि इस ऑलराउंडर को इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू का मौका मिल जाए लेकिन भारतीय टीम का कॉम्बिनेशन देखते हुए फिलहाल ऐसा होना थोड़ा मुश्किल नजर आता है।


 
LivePools