Advertisement
Advertisement

SL vs AUS: श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट में मौसम ने मचाई तबाही, आंधी में उड़ गया पूरा स्टैंड, देखें VIDEO

Sri Lanka vs Australia Test: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल मैदान गिला होने के कारण तय समय पर शुरू नहीं सका। गुरुवार (30 जून) को

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 30, 2022 • 11:30 AM
SL vs AUS: श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट में मौसम ने मचाई तबाही, आंधी में उड़ गया पूरा स्टैंड, देखें
SL vs AUS: श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट में मौसम ने मचाई तबाही, आंधी में उड़ गया पूरा स्टैंड, देखें (Image Source: Google)
Advertisement

Sri Lanka vs Australia Test: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल मैदान गिला होने के कारण तय समय पर शुरू नहीं सका। गुरुवार (30 जून) को खेल समय शुरू होने से पहले बारिश और आंधी आई, जिसके चलते स्टेडियम में काफी नुकसान हुआ है। 

आंधी के चलते मैदान का एक स्टैंड तबाह हो गया। जिसकी तस्वीरें औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Trending


मुकाबले की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया अभी भी 114 रन पीछे है। दिन का खेल खत्म होने पर उस्मान ख्वाजा (47) और ट्रेविस हेड (6) नाबाद पवेलियन लौटे।

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम 212 रनों पर ऑलआउट हो गई । निरोशन डिकवेला ने सबसे ज्यादा 58 रन की पारी खेली। इसके अलावा एंजेलो मैथ्यूज ने 39 रनों का योगदान दिया।

ऑस्ट्रेलिया के लिए नाथन लियोन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट अपने खाते में डाले। वहीं मिचेल स्वेपसन ने तीन विकेट, कप्तान पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क ने एक-एक विकेट चटकाए।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement