X close
X close
Indibet

IPL 2021: अहम खिलाड़ियों के बिना अधूरी सी दिखेगी RR, 'संगकारा को आई बटलर, स्टोक्स और आर्चर की याद'

IANS News
By IANS News
September 15, 2021 • 22:38 PM View: 1239

इंग्लैंड के क्रिकेटर बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में राजस्थान रॉयल्स के लिए एक्शन में नहीं दिखेंगे। फ्रेंचाइजी ने पहले ही उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा कर दी है, लेकिन यूएई की स्थितियों में शामिल किए गए नए खिलाड़ी कैसे होंगे यह देखना दिलचस्प होगा।

राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने भी माना है कि टीम को तीनों खिलाड़ियों की कमी खलेगी। संगकारा ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, हमारे अहम खिलाड़ी के न होने से हमें टीम के संयोजन को फिर से बनाना पर रहा है।

Trending


अलग अलग कारणो से हमारे कुछ खिलाड़ी ने आईपीएल के दूसरे चरण में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है जो कि समझा जा सकता है, पर हम ऐसे खिलाड़ी को टीम में लाना चाहते हैं जो न कि सिर्फ एक सीजन के लिए हमारे साथ बल्की हर सीजन में हमारे साथ रहे।

आर्चर वर्तमान में चोट के कारण राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं है, जबकि बटलर के घर हाल ही में एक बच्चे का जन्म हुआ है, और स्टोक्स ने आगामी टी 20 विश्व कप और एशेज को प्राथमिकता दी है।

संगकारा ने कहा, जोस बटलर के परिवार में एक नया सदस्य जुड़ा है और हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। हम वास्तव में उन लोगों को याद करते हैं क्योंकि वे फ्रेंचाइजी के लिए काफी अहम है। वह न केवल मैदान पर बल्कि इसके बाहर भी शानदार हैं।

संगकारा ने कहा, आर्चर को अपनी चोट के चलते क्रिकेट से दूर हैं। हम चाहते हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाएं। वह न केवल आरआर के लिए बल्कि आम तौर पर विश्व क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। मुझे लगता है कि विश्व क्रिकेट में जोफ्रा आर्चर को जल्दी वापस आना चाहिए।

संगकारा ने नए खिलाड़ियो के बारे में बात की जिसमें वेस्टइंडीज जोड़ी एविन लुईस और ओशेन थॉमस , न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ग्लेन फिलिप्स और दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के स्पिनर तबरेज शम्सी शामिल हैं।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo