Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : बिश्नोई सालों-साल याद रखेंगे पाटीदार की मार, 6 गेंदों में जमकर हुई चौके-छक्कों की बरसात

Rajat Patidar take remand of ravi bishnoi and scored 27 runs in one over : रजत पाटीदार ने एलिमिनेटर मुकाबले में रवि बिश्नोई की जमकर कुटाई की और एक ही ओवर में 27 रन लूट लिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 25, 2022 • 22:37 PM
Cricket Image for VIDEO : बिश्नोई सालों-साल याद रखेंगे पाटीदार की मार, 6 गेंदों में जमकर हुई चौके-छक
Cricket Image for VIDEO : बिश्नोई सालों-साल याद रखेंगे पाटीदार की मार, 6 गेंदों में जमकर हुई चौके-छक (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में रजत पाटीदार का ऐसा तूफान आया जो लखनऊ के गेंदबाज़ों को अपने साथ उड़ाकर ले गया। पाटीदार ने आतिशी बल्लेबाज़ी करते हुए सिर्फ 54 गेंदों में 112 रन बना दिए। उनकी इस धमाकेदार पारी में 12 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले। पाटीदार ने अपनी पारी के दौरान लखनऊ के हर गेंदबाज़ की कुटाई की लेकिन रवि बिश्नोई के ओवर में तो उन्होंने धागे ही खोल दिए।

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने आरसीबी की पारी के 16वें ओवर की जिम्मेदारी युवा रवि बिश्नोई को दी। राहुल ने सोचा था कि वो इस ओवर में मैच का रुख लखनऊ की तरफ मोड़ेंगे लेकिन हुआ इसके बिल्कुल उलट इस ओवर ने पूरी तरह से मैच आरसीबी के पलड़े में डाल दिया। बिश्नोई के इस ओवर में पाटीदार ने उन पर बिल्कुल भी तरस नहीं खाया और चौके-छक्कों की बारिश करते हुए 27 रन लूट लिए।

Trending


इस ओवर की पहली गेंद पर सिंगल हुआ लेकिन उसके बाद अगली पांच गेंदों में 3 छक्के और 2 चौके देखने को मिले और नतीजा आरसीबी की गाड़ी जो पटरी से उतरी हुई नजर आ रही थी फिर से शताब्दी की तरह दौड़ने लगी। ये इसी ओवर का नतीजा था कि बिश्नोई ने अपने कोटे के चार ओवरों में 1 विकेट लेकर 45 रन लुटवा दिए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

लखनऊ के सामने ये मैच जीतने के लिए 208 रनों का लक्ष्य मिला है और अब अगर केएल राहुल की टीम दूसरे क्वालिफायर तक पहुंचना चाहती है तो उनके बल्लेबाज़ों को एक तरह से करिश्मा ही करना होगा। वहीं, आरसीबी के गेंदबाज़ चाहेंगे कि किसी भी तरह लखनऊ को 207 से पहले रोका जाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement