X close
X close

उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जिसका खिलौना छीन लिया गया है, रमीज राजा पर भड़के सलमान बट

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के पूर्व प्रमुख रमीज राजा (Ramiz Raja) की आलोचना करते हुए कहा है कि वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जैसे बच्चे से उसका

IANS News
By IANS News January 01, 2023 • 18:33 PM

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के पूर्व प्रमुख रमीज राजा (Ramiz Raja) की आलोचना करते हुए कहा है कि वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जैसे बच्चे से उसका खिलौना छीन लिया गया है। पीसीबी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान में 60 वर्षीय राजा के भाग्य में नाटकीय मोड़ आया है। हाल ही में घर में टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से पाकिस्तान की 0-3 की शर्मनाक हार के बाद उन्हें उनके पद से हटा दिया गया था।

राजा ने वर्तमान पैनल के प्रति कुछ कड़ी टिप्पणियों के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और नजम सेठी को नए पीसीबी प्रमुख के रूप में प्रतिस्थापित किए जाने पर नाराजगी व्यक्त की थी। राजा ने कहा था कि नए बोर्ड के सदस्यों को पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी में कोई दिलचस्पी नहीं है और वे केवल अधिकार चाहते हैं।

Trending


इस पर बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, मुझे लगता है कि उनकी हालिया टिप्पणियों ने कड़वा स्वाद छोड़ दिया है। लोगों को पहले भी बर्खास्त किया गया है, लेकिन किसी ने कभी इस तरह से प्रतिक्रिया नहीं दी है। वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जिसका खिलौना छीन लिया गया है।

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि राजा को कुछ शालीनता दिखाने और कमेंट्री जैसे अपने अन्य कौशल पर ध्यान देने की जरूरत है। बट ने कहा, उनके पास अन्य कौशल हैं और उन्हें अब कमेंट्री करने पर विचार करना चाहिए। उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए और कुछ शालीनता दिखाने की जरूरत है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

उन्होंने कहा- रमिज राजा भाग्यशाली थे कि नई सरकार ने सत्ता में आने के बाद उन्हें कई महीनों तक काम करने की अनुमति दी, जो आमतौर पर नहीं होता है। यह पहली बार है कि नई सरकार ने अध्यक्ष को सीधे बर्खास्त नहीं किया। न केवल उन्होंने उन्हें सीधे नहीं हटाया, बल्कि उसका समर्थन भी किया। रमीज को हटाने की बात चल रही थी। यह रातोरात नहीं हुआ।