X close
X close
ख़बरें

रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल: मध्य प्रदेश के खिलाफ दिल्ली की टीम की शानदार शरूआत लेकिन गंभीर फ्लॉप

by Vishal Bhagat Dec 08, 2017 • 18:59 PM

8 दिसंबर, ऩई दिल्ली (CRICKETNMORE)। सलामी बल्लेबाज कुणाल चंदेला (नाबाद 73), ध्रुव शोरे (78) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों के दम पर दिल्ली ने मध्य प्रदेश के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को अच्छी शुरुआत की है। दिल्ली ने दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 180 रन बना लिए हैं। सटम्प्स तक चंदेला के साथ नीतिश राण 17 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

मध्य प्रदेश ने दिन की शुरुआत छह विकेट के नुकसान पर 223 रनों के साथ की थी। पहले दिन 47 रनों पर नाबाद लौटने वाले हरप्रीत सिंह ने दूसरे दिन अपना शतक पूरा किया। उन्होंने 200 गेंदों में 107 रनों की पारी खेली जिसमें 15 चौके शामिल हैं।  मध्य प्रदेश की टीम पहली पारी में 338 रनों पर ऑल आउट हो गई। 

अपनी पहली पारी खेलने उतरी दिल्ली को हालांकि अच्छी शुरुआत नहीं मिली। ईश्वर पांडे ने दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर को छह के कुल स्कोर पर आउट कर दिया। यह छह रन गंभीर ने ही शानदार छक्का मारते हुए बनाए थे।  PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

लेकिन इसके बाद मध्य प्रदेश को विकेट के लिए 145 रनों का इंतजार करना पड़ा। अंकित शर्मा ने शोरे को 151 के कुल स्कोर पर आउट कर अपनी टीम को दूसरी सफलता दिलाई। 
हालांकि मध्य प्रदेश चंदेला को आउट नहीं कर पाई और राणा ने उनका अच्छा साथ दिया। दिल्ली अभी भी मध्यप्रदेश से 158 रन पीछे है।