X close
X close
Indibet

IPL से पहले मनीष पांडे ने दिखाया रौद्र रूप, चौके-छक्कों से ही बना दिया शतक

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने मनीष पांडे को अपनी टीम में शामिल किया है। ऑक्शन में 4.60 करोड़ लूटने के बाद कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे ने रणजी ट्रॉफी का धमाकेदार आगाज़ किया है। पांडे ने साल 2022

By Shubham Yadav February 17, 2022 • 17:29 PM View: 1403

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने मनीष पांडे को अपनी टीम में शामिल किया है। ऑक्शन में 4.60 करोड़ लूटने के बाद कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे ने रणजी ट्रॉफी का धमाकेदार आगाज़ किया है। पांडे ने साल 2022 सीज़न में कर्नाटक के पहले ही रणजी ट्रॉफी मैच में अपनी बल्लेबाज़ी से कोहराम मचा दिया।

पांडे ने रेलवे के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और महज 83 गेंदों पर ही शतक पूरा कर दिया। चेन्नई के आईजी गुरुनानक कॉलेज ग्राउंड में कर्नाटक के कप्तान ने आतिशी बल्लेबाज़ी करते हुए मैदान के चारों और शॉट खेले और अपनी आतिशी पारी में 11 चौकों और 10 छक्के लगा दिए।

Trending


अक्सर धीमी बल्लेबाज़ी के लिए ट्रोल किए जाने वाले पांडे ने आईपीएल वाले अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करते हुए सभी को हैरान कर दिया। कर्नाटक की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और ओपनर मयंक अग्रवाल 16 और देवदत पडिक्कल 21 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे थे लेकिन इसके बाद मनीष पांडे नाम का ऐसा तूफान आया जो रेलवे के गेंदबाज़ों को अपने साथ उड़ा ले गया। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अपनी तूफानी पारी के दौरान मनीष पांडे ने अपना अर्धशतक सिर्फ 46 गेंदों में पूरा कर लिया। आउट होने से पहले पांडे ने 121 गेंदों में 156 रन बनाए और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 121 का रहा। पांडे की इस पारी से अगर कोई सबसे ज्यादा खुश होगा तो वो लखनऊ की टीम होगी, ऐसे में अब मनीष पांडे से आगामी आईपीएल सीज़न में उम्मीदें और भी बढ़ने वाली हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now