साउथ अफ्रीका जाने से पहले गुजराज के पार्थिव पटेल का कमाल, अपने टीम के लिए किए खास कारनामें on Cricketnmore.
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफ्रीका जाने से पहले गुजरात के पार्थिव पटेल का कमाल, अपने टीम के लिए किए खास कारनामें

by Vishal Bhagat Dec 08, 2017 • 21:06 PM

जयपुर, 8 दिसम्बर | भार्गव मेराई (67) और कप्तान पार्थिव पटेल (47) के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 107 रनों की साझेदारी ने मौजूदा विजेता गुजरात को बंगाल के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को अपनी टीम को खराब शुरुआत से निकाला, लेकिन दिन का खेल खत्म होने तक बोडुप्पली अमित ने तीन विकेट लेकर गुजरात को एक पार फिर बैकफुट पर धकेल दिया। गुजरात ने दिन का अंत छह विकेट के नुकसान पर 180 रनों के साथ किया। दिन का खेल खत्म होने तक रुजुल भट्ट 13 और पीयूष चावला 22 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

बंगाल ने दिन की शुरुआत छह विकेट के नुकसान पर 261 रनों के साथ की थी। उसने दूसरे दिन अपने खाते में 93 रन जोड़े। बंगाल के लिए अभिमन्यू ईश्वरन ने 129 और अनुस्तूप मजूमदार ने 94 रनों की पारियां खेली थीं और बंगाल को 354 रनों तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई । 

अपनी पहली पारी खेलने उतरी गुजरात की शुरुआत बेहद खराब रही। उसने 17 रनों पर ही अपने दो विकेट खो दिए थे। समित गोहेल बिना खाता खोले अशोक डिंडा का शिकार बने। वहीं प्रियंक पांचाल को चार के निजी स्कोर पर ईशान पोरेल ने आउट किया। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

इसके बाद मेराई और पार्थिव ने टीम को संभालते हुए स्कोर 124 रनों तक पहुंचा दिया था। पटेल को पोरेल ने विकेट के पीछे श्रीवत्व गोस्वामी के हाथों कैच कराया। यहां से अमित हावी हो गए और उन्होंने मनप्रीत जुनेजा (10), चिराग गांधी (4) को अपना शिकार बनाया और बंगाल को एक बार फिर मजूबत कर दिया। मेराई की 116 गेंदों की पारी का अंत भी अमित ने किया। मेराई ने आठ चौके लगाए।  गुजरात अभी भी बंगाल से 174 रन पीछे है। अमित ने बंगाल के लिए तीन विकेट लिए।