X close
X close
ख़बरें

फैज फजल और अपूर्व वानखड़े के शानदार पारी के बदौलत विदर्भ ने केरल के खिलाफ स्थिती मजबूत की

by Vishal Bhagat Dec 10, 2017 • 19:06 PM

सूरत, 10 दिसम्बर| सलामी बल्लेबाज फैज फजल (119) और अपूर्व वानखड़े (107) के शतकों के दम पर विदर्भ ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच के चौथे दिन रविवार को केरल के खिलाफ अपनी स्थिति को मजबूत कर ली है। फजल और अपूर्व के अलावा वसीम जाफर (58) और गणेश सतीश (65) के अर्धशतकों का भी विदर्भ को विशाल स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान रहा। विदर्भ ने चौथे दिन रविवार का अंत छह विकेट के नुकसान पर 431 रनों के साथ किया। इसी के साथ उसने केरल पर 501 रनों की मजबूत बढ़त ले ली है। दिन का खेल खत्म होने पर अक्षय वाडकर 20 और कर्ण शर्मा चार बनाकर खेल रहे थे। हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

विदर्भ ने तीसरे दिन का अंत एक विकेट के नुकसान पर 77 रनों के साथ किया था। उसे दिन का पहला झटका अक्षय वाघरे (30) के रूप में लगा। उनके बाद जाफर और फजल ने विदर्भ के स्कोरबोर्ड को लगातार बढ़ाया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 74 रनों की साझेदारी की। 

217 के कुल स्कोर पर फजल पवेलियन लौट गए। उन्हें केसी अक्षय ने पवेलियन भेजा। फजल ने 209 गेंदों की पारी में 15 चौके लगाए। जाफर 257 रनों के कुल स्कोर पर पवेलियन लौटे। यहां से सतीश और वानखड़े ने पांचवें विकेट के लिए 135 रनों की साझेदारी की। सतीश को जलज सक्सेना और वानखड़े को केसी अक्षय ने पवेलियन भेजा। 

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

वानखड़े ने 94 गेंदों में छह चौके और पांच छक्कों की मदद से तूफानी पारी खेली।  इससे पहले, विदर्भ की टीम अपनी पहली पारी में 246 रन ही बना पाई थी लेकिन उसने केरल को पहली पारी में 176 रनों पर आल आउट करते हुए 70 रनों की बढ़त ले ली थी।