X close
X close
Indibet

WATCH रणजी ट्रॉफी में आउट होने के बाद अंंपायर पर बौखलाए गंभीर, दिया ऐसा रिएक्शन

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 12, 2018 • 18:25 PM View: 3595

12 नवंबर। दिल्ली क्रिकेट टीम यहां फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के अपने पहले मैच के पहले दिन सोमवार को हिमाचल प्रदेश के खिलाफ अच्छी शुरुआत के बाद डगमगा गई। दिन का खेल समाप्त होने तक उसने आठ विकेट खोकर 305 रन बनाए हैं।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

Trending


ध्रूव शोरे (88) और हितेन दलाल (79) की अर्धशतकियों पारी के बाद हिमाचल प्रदेश के गेंदबाजों ने दिल्ली के मध्यक्रम और निचले क्रम के बल्लेबाजों को ज्यादा देर टिकने नहीं दिया।

हितेन ने गौतम गंभीर (44) के साथ पहले विकेट के लिए 96 रन जोड़े। इसके बाद शोरे के साथ दूसरे विकेट के लिए 66 रनों की साझेदारी की। लेकिन, जैसे ही यह दोनों आउट हुए दिल्ली लगातार अंतराल पर विकेट खोती रही। 

शोरे ने अपनी पारी में 158 गेंदों का सामना करते हुए नौ चौके और दो छक्के लगाए। वहीं हितेन ने 89 गेंदों की पारी में 10 चौके और तीन छक्के जड़े। स्टम्प्स तक विकास मिश्रा पांच रन बनाकर नाबाद हैं। 

इसी ग्रुप के एक अन्य मैच में हैदराबाद ने कप्तान अक्षत रेड्डी की नाबाद 114 रनों की पारी के दम पर तमिलनाडु के खिलाफ खेले जा रहे मैच के पहले दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 249 रनों के साथ किया।

कप्तान के साथ बावांका संदीप 74 रन बनाकर खेल रहे हैं। रेड्डी ने अभी तक अपनी पारी में 243 गेंदों का सामना किया है और 14 चौके तथा एक छक्का लगाया है। वहीं संदीप ने अभी तक 133 गेंदें खेलीं है जिनमें 10 पर चौके और एक पर छक्का लगाया है। दोनों ने चौथे विकेट के लिए अभी तक 136 रनों की साझेदारी कर ली है।

तिरुवनंतपुरम में खेले जा रहे एक अन्य मैच में केरल के के.सी. अक्षय ने आंध्र प्रदेश को परेशानी में डाल दिया है। आंध्र प्रदेश ने पहले दिन का अंत आठ विकेट के नुकसान पर 225 रनों के साथ किया है। 

आंध्र प्रदेश के लिए इस स्कोर तक भी पहुंचना मुश्किल हो जाता अगर रिकी भुई एक छोर पर खड़े होकर शतकीय पारी नहीं खेलते। भुई ने 205 गेंदों में 10 चौके और एक छक्के की मदद से 109 रन बनाकर अपनी टीम को संभाला। इसमें शिवा चरण सिंह ने उनका अच्छा साथ दिया और 45 रन बनाए। दिन का खेल खत्म होने तक शोएब मोहम्मद खान आठ रन बनाकर खेल रहे हैं। 

कोलकाता के ईडन गार्डेन स्टेडियम में खेले जा रहे एक और मैच में बंगाल ने मध्य प्रदेश के खिलाफ खेले जा रहे मैच में दिन का अंत चार विकेट खोकर 246 रनों के साथ किया। बंगाल के लिए कौशिक घोष ने 100 रनों की पारी खेली जबकि अभिमन्यु ईश्वरन ने 86 रन बनाए। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी की। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

स्टम्प्स तक कप्तान मनोज तिवारी 31 और अनुस्तूप मजूमदार सात रन बनाकर खेल रहे हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now