X close
X close
ख़बरें

तेज गेंदबाज रजनीश गुरबानी के कमाल से केरल को बैकफुट पर धकेला

by Vishal Bhagat Dec 09, 2017 • 20:59 PM

सूरत, 9 दिसम्बर | तेज गेंदबाज रजनीश गुरबानी के पांच विकेट के दम पर विदर्भ ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल के तीसरे दिन शनिवार को केरल को बैकफुट पर धकेलते हुए अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है। PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

विदर्भ ने अपनी पहली पारी में 246 रन ही बनाए थे, लेकिन गुरबानी की धारदार गेंदबाजी के कारण उसने केरल को 176 रनों पर समेट दिया और तीसरे दिन शनिवार का अंत एक विकेट के नुकसान पर 77 रनों पर करते हुए 147 रनों की बढ़त ले ली है। स्टम्प्स तक कप्तान फैज फजल 51 रन और अक्षय वाघरे सात रन बनाकर खेल रहे हैं। संजय रामास्वामी 14 रन बनाकर 53 के कुल स्कोर पर आउट हो गए थे। 

केरल ने दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 32 रनों के साथ की। शुक्रवार के नाबाद बल्लेबाज जलज सक्सेना (40) और रोहन प्रेम (29) ने टीम का स्कोर 71 तक पहुंचाया। यहां प्रेम पवेलियन लौट लिए । संजू सैमसन 32 रन ही बना सके।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

कप्तान सचिन बेबी ने 29 और अरुण कार्तिक ने 21 रन बनाए, लेकिन इनमें से कोई भी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सका और टीम उस आसान से स्कोर तक भी नहीं पहुंच सकी जो विदर्भ ने बनाया था। विदर्भ को फजल और संजय ने सधी हुई शुरुआत दी। जलज ने संजय को आउट कर अपनी टीम को पहला विकेट दिलाया। फजल 90 गेंदों में सात चौके लगा चुके हैं।