X close
X close
Indibet

'भाई रिकी पोंटिंग वाला बैट नहीं है ना?' लिविंगस्टोन का 'मॉन्स्टर छक्का' देख फैंस ने शेयर किए मज़ेदार मीम

लियाम लिविंगस्टोन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 117 मीटर का विशाल छक्का जड़ा था, जिसके बाद राशिद खान उनका बैट जांचते नज़र आए थे। अब फैंस इसी घटना पर मज़ेदार मीम शेयर कर रहे हैं।

By Nishant Rawat May 04, 2022 • 17:20 PM View: 582

आईपीएल 2022 48वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था, जिसे पंजाब किंग्स की टीम ने 8 विकेट से जीतकर अपने नाम दर्ज किया है। इस मैच में PBKS के विस्फोटक बल्लेबाज़ लियाम लिविंगस्टोन ने 30 रनों की विस्फोटक पारी खेली जिसके दौरान उनके बल्ले से 117 मीटर का 'मॉन्स्टर छक्का' भी देखने को मिला। 

लिविंगस्टोन के बल्ले से निकला यह छक्का काफी विशाल था, जिसे देखकर गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और गुजरात टाइटंस के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान काफी हैरान नज़र आए। यही कारण था जिस वज़ह से राशिद खान इंग्लिश बल्लेबाज़ लिविंगस्टोन का बल्ला गौर से देखते कैमरे में कैद हो गए थे। अब सोशल मीडिया पर फैंस ने इसी घटना पर मीम्स की बरसात कर दी है और लगातार ही मज़ेदार मीम शेयर कर रहे हैं। 

Trending


बता दें कि लियाम लिविंगस्टोन ने इस मैच में अंतिम ओवर में आकर 10 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली थी। अपनी इनिंग के दौरान लिविंगस्टोन ने 2 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के लगाए। इस इंग्लिश बल्लेबाज़ ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 300 के स्ट्राइकरेट से बल्लेबाज़ी मैच में अंतिम ओवरों में पंजाब किंग्स को एकतरफा जीत दिला दी थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद पंजाब के गेंदबाज़ो के सामने गुजरात के बल्लेबाज़ पस्त नज़र आए। गुजरात के लिए सबसे ज्यादा रन साई सुदर्शन (65) ने बनाए, जिसके दम पर गुजरात की टीम ने 143 रनों स्कोरबोर्ड पर लगाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स ने शिखर धवन(62), भानुका राजपक्षे(40) और लियाम लिविंगस्टोन (30) की पारी के दम पर मैच बेहद ही आसानी से जीत लिया।
    

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now