X close
X close
Indibet

VIDEO: राशिद खान ने दिखाया अपना करामाती रूप, बल्ले से छूआकर जड़ दिया गज़ब का छक्का

PSL2022: पाकिस्तान सुपर लीग 2022 का तीसरा मैच लाहौर कलंदर्स(Lahore Qalandars) और मुल्तान सुल्तान(Multan Sultan) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान लहौर की टीम की तरफ से काफी छक्के चौके देखने को मिले है।

By Nishant Rawat January 29, 2022 • 17:38 PM View: 2059

PSL2022: पाकिस्तान सुपर लीग 2022 का तीसरा मैच लाहौर कलंदर्स(Lahore Qalandars) और मुल्तान सुल्तान(Multan Sultan) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान लाहौर की टीम की तरफ से काफी छक्के चौके देखने को मिले है, लेकिन इनिंग के अंत में सारी सुर्खियां अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान(Rashid Khan) ने कमाल का छक्का जड़ कर लूट ली।

इस मैच में लाहौर कलंदर्स की बल्लेबाजी के अंतिम पलो में राशिद बल्लेबाजी करने आए थे और उन्होंने 4 बॉल पर 17 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इसी दौरान उनके बल्ले से एक ऐसा शॉट देखने को मिला जो काफी अजीबोगरीब था, लेकिन देखने में काफी जबरदस्त लगा और राशिद के खाते में 6 रन भी जोड़ गए।

Trending


दरअसल, ये शॉट राशिद खान ने लास्ट ओवर की तीसरी बॉल पर खेला था। ये ओवर शहनवाज धानी करने आए थे, ओवर की पहली बॉल पर उन्होंने बेन डंक को आउट किया था, लेकिन तीसरी बॉल पर राशिद ने अजीबोगरीब तरीके का शॉट खेलते हुए बेकवर्ड पॉइंट की तरफ कमाल का छक्का जड़ दिया।

बता दें कि राशिद खान ने इस छक्के के बाद ओवर की अगली बॉल पर चौका जड़ा था। इस छोटी सी इनिंग में राशिद के बल्ले से 4 बॉल पर 17 रन निकले, जिसमें दो छक्के और एक चौका भी शामिल था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच में मुल्तान सुल्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करना का फैसला किया था, जिसके बाद लाहौर कलंदर्स की टीम ने 5 विकेटो के नुकसान पर 206 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया है। मुल्तान की टीम को जीत के लिए अब 207 रनों की जरूरत है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now