X close
X close

राशिद ने दी बीबीएल से हटने की धमकी

अफगानिस्तान के शीर्ष लेग स्पिनर राशिद खान ने ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग (बीबीएल) से हटने की धमकी दी है। गुरुवार को ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मार्च में यूएई में खेली जाने वाली तीन मैच की

IANS News
By IANS News January 13, 2023 • 13:27 PM

अफगानिस्तान के शीर्ष लेग स्पिनर राशिद खान ने ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग (बीबीएल) से हटने की धमकी दी है। गुरुवार को ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मार्च में यूएई में खेली जाने वाली तीन मैच की वनडे सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। यह निर्णय उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई सरकार के परामर्श के बाद ही लिया था। अफगानिस्तान के शासकीय संगठन तालिबान ने हाल ही में अपने देश में महिलाओ की विश्वविद्यालय में पढ़ाई पर पाबंदी लगा दी थी। इस फैसले को आईसीसी सीईओ जेफ एलर्डिस ने चिंताजनक बताया है।

एसीबी ने अपने बयान में बताया है कि अगर ऑस्ट्रेलिया अपना फैसला वापस नहीं लेता तो बिग बैश लीग में अफगनिस्तानी खिलाड़ियों की उपलब्धता पर उन्हें पुनर्विचार करना होगा। हालांकि उन्होंने अपने पूरे बयान में अफगानिस्तान में महिला क्रिकेट के भविष्य पर कोई टिप्पणी नहीं की है। एसीबी ने इस मामले को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) में ले जाने की बात कही है जबकि राशिद ने ऑस्ट्रेलिया के फैसले पर नाराजगी जताते हुए बीबीएल से हटने की धमकी दी है।

Trending


कैनबरा, 13 जनवरी अफगानिस्तान के शीर्ष लेग स्पिनर राशिद खान ने ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग (बीबीएल) से हटने की धमकी दी है। गुरुवार को ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मार्च में यूएई में खेली जाने वाली तीन मैच की वनडे सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। यह निर्णय उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई सरकार के परामर्श के बाद ही लिया था। अफगानिस्तान के शासकीय संगठन तालिबान ने हाल ही में अपने देश में महिलाओ की विश्वविद्यालय में पढ़ाई पर पाबंदी लगा दी थी। इस फैसले को आईसीसी सीईओ जेफ एलर्डिस ने चिंताजनक बताया है।

Also Read: LIVE Score

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed