Advertisement

VIDEO: राशिद खान को आया साथी पर भयंकर गुस्सा, बीच मैदान पर फेंक दिया बल्ला

अफगानिस्तान ने अपने आखिरी सुपर-8 मैच में बांग्लादेश को हराकर टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में क्वालिफाई कर लिया। हालांकि, इस मैच के दौरान अफगानी खिलाड़ियों के इमोशन्स भर-भर के देखने को मिले।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 25, 2024 • 11:18 AM
VIDEO: राशिद खान को आया साथी पर भयंकर गुस्सा, बीच मैदान पर फेंक दिया बल्ला
VIDEO: राशिद खान को आया साथी पर भयंकर गुस्सा, बीच मैदान पर फेंक दिया बल्ला (Image Source: Google)
Advertisement

अफगानिस्तान ने मंगलवार (25 जून) को सेंट विसेंट के अर्नोस वले ग्राउंड में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 राउंड के बेहद रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को 8 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही अफगानिस्तान ने सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर लिया है। वहीं, अफगानिस्तान की जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

इस मैच में अफगानी खिलाड़ियों के इमोशन्स खुलकर सामने आए। खासकर, कप्तान राशिद खान पहली पारी से ही काफी आक्रामक नजर आए और मैच जीतने के लिए वो अपना सबकुछ झोंकते दिखे। इस दौरान जब अफगानिस्तान की पारी का आखिरी ओवर चल रहा था तो साथी खिलाड़ी करीम जनत ने कुछ ऐसा किया जिससे राशिद खान को भयंकर गुस्सा भी आ गया और इस गुस्से में राशिद ने अपने साथी करीम जनत की ओर अपना बल्ला भी फेंक दिया।

Trending


ये घटना अफगानिस्तान की पारी के अंतिम ओवर के दौरान हुई, जब राशिद अपनी टीम को मजबूत फिनिश की ओर ले जा रहे थे। इस आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर राशिद ने तनजीम हसन साकिब को छक्का लगाने के बाद, अगली गेंद पर भी हवाई शॉट लगाने की कोशिश की मगर गेंद और बल्ले का कनेक्शन अच्छा नहीं हुआ जिसके चलते गेंद काफी देर हवा में रही लेकिन महमूदुल्लाह कैच पकड़ने में नाकाम रहे और शाकिब अल हसन ने भी चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए तेज़ी से नॉन स्ट्राइकर की तरफ थ्रो कर दिया। इस बीच राशिद दो रन लेकर स्ट्राइक पर आना चाहते थे लेकिन करीम जनत ने दूसरा रन लेन से मना कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: Live Score

नतीजतन, राशिद आधी पिच पर पहुंचने के बाद अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाए और नाराजगी जताते हुए उन्होंने अपना बल्ला पिच पर ही फेंक दिया। हालांकि, इसके बाद उन्होंने तुरंत जनत से बात की और दोनों खिलाड़ियों ने फिर से मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। लेकिन राशिद की इस हरकत के कारण आईसीसी उन्हें दंडित कर सकता है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आईसीसी राशिद पर कोई एक्शन लेता है या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement