X close
X close
Indibet

VIDEO: डेब्यू मैच में नहीं संभले बिश्ननोई के पैर, कैच लपकने के बाद कर दी ये गलती

IND vs WI: भारत वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच बुधवार (16 फरवरी) को कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जा रहा है।

By Nishant Rawat February 16, 2022 • 21:34 PM View: 1276

Ravi Bishnoi Catch: भारत वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच बुधवार (16 फरवरी) को कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में 21 साल के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) डेब्यू कर रहें है, लेकिन बाउंड्री पर फिल्डिंग करते हुए ये फिरकी गेंदबाज़ एक गलती कर बैठा है।

दरअसल, वेस्टइंडीज की पारी के छठे ओवर में निकोलस पूरन और काईल मेयर्स की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। भारतीय टीम के लिए ये ओवर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) करने आए थे। निकोलस पूरन ने चहल के ओवर की पहली ही बॉल पर लॉग ऑफ की तरफ जोरदार शॉट खेला जो कि सीधा बाउंड्री के पास फिल्डिंग कर रहे रवि बिश्नोई के पास गया। बिश्नोई ने इस शॉट को सही तरीके से जज़ किया और शानदार कैच लपका, लेकिन इसके बाद वो बाउंड्री की दूरी का अंदाजा नहीं लगा सके जिस वज़ह से उनका पैर बाउंड्री रोप पर लग गया।

Trending


चहल के ओवर में ये घटना घटने के बाद अपांयर ने रिव्यू देखा और अपना फैसला बदलते हुए इसे छक्का करार दिया। हालांकि इसके बाद चहल ने अपने ओवर की पांचवीं बॉल पर मेयर्स को एलबीडब्ल्यू आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया और खतरनाक दिख रही निकोलस और मेयर्स की जो़ड़ी को तोड़ दिया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि विकेट चटकाने के बाद चहल बिश्नोई के साथ हसंते मुस्कुराते नज़र आए और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए युवा गेंदबाज़ के सर पर हाथ भी फेरा। बात करें अगर मैच की तो खबर लिखे जाने तक वेस्टइंडीज़ की टीम चार विकेट के नुकसान पर 81 रन बना चुकी है। कैरिबियन इनिंग में अभी भी सात ओवर बाकी है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now