X close
X close
Indibet

रवि शास्त्री ने केन विलियमसन के बारे में कही ऐसी बात, दिल खोकर की तारीफ

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
July 17, 2019 • 20:33 PM View: 995

17 जुलाई।  भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियम्सन की विश्व कप फाइनल में मुश्किल स्थिति में भी धैर्य बनाए रखने की काबिलियत की प्रशंसा की है। फाइनल में किवी टीम इंग्लैंड से कम बाउंड्रीज लगाने के कारण विश्व कप से हाथ धो बैठी।  शास्त्री ने एक ट्वीट कर विलियम्सन के मैच के मुश्किल समय में शांत रहने की तरीफ की है और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। 

शास्त्री ने ट्वीट किया, "घटनाओं को होता देख आपने जो धैर्य और प्रतिष्ठा दिखाई वो बेहतरीन थी। मैच के 48 घंटे बाद भी आपने जो शिष्टता तथा शांति दिखाई वह लाजवाब है। हम जानते हैं कि आपका एक हाथ विश्व कप पर ही है।"

Trending


मैच के बाद विलियम्सन ने कहा था कि इंग्लैंड से बाउंड्रीज के आधार पर मात खाना, इस बात को पचाना काफी मुश्किल है। 

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा था, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस बात का जवाब देना पड़ेगा। जब दो टीमें यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत करती हैं तब इस तरह की चीजों को पचा पाना आसान नहीं होता है, लेकिन यह ऐसा ही है। नियम शुरू से थे। किसी ने नहीं सोचा था कि बात यहां तक आएगी।"

न्यूजीलैंड इस बार लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची थी लेकिन इस बार भी वह जीत हासिल नहीं कर सकी। पिछली बार 2015 विश्व कप के फाइनल में आस्ट्रेलिया ने उसे मात दी थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo