X close
X close

'ये लड़का टेस्ट क्रिकेट खेल सकता है', रवि शास्त्री की बात सुनकर झूमे सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में नंबर 1 के बल्लेबाज हैं। सूर्यकुमार यादव ने अब तक 38 टी-20 मैचों में 40.3 की औसत और 177.27 के स्ट्राइक रेट से 1209 रन बनाए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 05, 2022 • 13:20 PM

टीम इंडिया के पूर्व हेडकोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की भारत के लिए टेस्ट मैच की संभावनाओं के बारे में बात की। रवि शास्त्री की बातों को सुनने के बाद सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन देखने लायक था। रवि शास्त्री जो अब कमेंट्री बॉक्स में कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं उन्होंने सूर्यकुमार यादव के सामने ही उन्हें तीनों फॉर्मेट का खिलाड़ी कहा है। 

रवि शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी 20 वर्ल्ड कप से आईसीसी द्वारा पोस्ट की गई एक क्लिप में कहा, 'मुझे लगता है कि वो तीनों फॉर्मेट के खिलाड़ी हैं। मुझे पता है कि टेस्ट क्रिकेट को लेकर उनके बारे में बात नहीं की जाती है। मैं आपको बता दूं ये लड़का टेस्ट क्रिकेट खेल सकता है और वह कुछ को आश्चर्यचकित भी कर सकता है। उसे नंबर 5 पर भेजें और फिर देखें कमाल।'

Trending


रवि शास्त्री के मुख से खुदकी तारीफ सुनने के बाद सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन देखने लायक था। सूर्यकुमार यादव खुशी से अपने दोनों हाथों को फिस्ट पंप करके सेलिब्रेट करते हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया के हेडकोच रवि शास्त्री से जुड़ा एक पुराना किस्सा भी शेयर करते हुए सुना जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जो विराट कोहली की तरह बन सकते थे महान, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

सूर्यकुमार यादव कहते हैं, 'मुझे अभी तक याद है। इन्होंने मुझे बुलाया मेरे डेब्यू से पहले वह पूल के किनारे बैठे थे, और उन्होंने कहा जा के बिंदास देना। मुझे अभी भी वह याद है और मैं इस बात से मुझे बहुत ज्यादा खुशी हुई थी।' बता दें कि सूर्यकुमार यादव मौजूदा समय में टी-20 इंटरनेशनल में नंबर 1 बल्लेबाज हैं। पिछले साल की शुरुआत में अपने टी20 इंटरनेशनल डेब्यू के बाद से सूर्यकुमार यादव की औसत और स्ट्राइक रेट दोनों कमाल की रही है।