X close
X close
Indibet

राहुल द्रविड़ की टीम पर बरसे रवि शास्त्री, कहा- 'डरी हुई थी टीम इंडिया'

इंग्लैंड ने एजबेस्टन टेस्ट जीतकर इतिहास रच दिया जिसके बाद रवि शास्त्री ने टीम इंडिया की अप्रोच पर सवाल उठाए हैं।

By Shubham Yadav July 05, 2022 • 17:34 PM

इंग्लैंड ने एजबेस्टन टेस्ट मैच जीतकर ना सिर्फ सीरीज 2-2 से बराबर कर दी बल्कि 378 रनों का पीछा करते हुए इतिहास भी रच दिया। इंग्लैंड की इस जीत के बाद भारतीय फैंस काफी नाराज हैं तो वहीं कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी टीम इंडिया की इस हार का पोस्मार्टम कर रहे हैं। हालांकि, टीम इंडिया की हार चौथे दिन ही निश्चित हो गई थी और पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री टीम इंडिया के डरपोक रवैय्ये से नाखुश दिखे थे।

शास्त्री का मानना है कि भारत के "डरपोक" और "रक्षात्मक" बल्लेबाजी रवैय्ये के चलते ही इंग्लैंड की टीम मैच में वापसी कर पाई। एजबेस्टन में स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे शास्त्री ने कहा, "मुझे लगता है ये निराशाजनक था, वो इंग्लैंड को इस प्रतियोगिता से बाहर कर सकते थे। उन्हें दो सत्रों में बल्लेबाजी करने की जरूरत थी और मुझे लगा कि वो काफी रक्षात्मक थे, वो डरपोक होकर खेले, खासकर लंच के बाद।"

Trending


आगे बोलते हुए शास्त्री ने कहा, "यहां तक ​​कि उन विकेटों को खोने के बाद भी, वो कुछ मौके ले सकते थे। खेल के उस चरण में रन महत्वपूर्ण थे और मुझे लगा कि वो बस एक शेल में चले गए और उन विकेटों को बहुत जल्दी खो दिया। इंग्लैंड को ये रन चेज़ करने के लिए पर्याप्त समय मिल गया।"

शास्त्री का ये बयान कहीं न कहीं सच था क्योंकि अगर टीम इंडिया थोड़ी सी अग्रेसिव अप्रोच दिखाती और टी-ब्रेक या उसके बाद भी वो थोड़ी देर बल्लेबाज़ी करते तो शायद इंग्लैंड के पास ये रन बनाने के लिए इतना समय ना होता और इस मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था लेकिन अब चिड़िया खेत चुग गई है और अब सिर्फ फैंस खिलाड़ियों को ट्रोल कर सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now