X close
X close
Indibet

'मैं तो उसको टीम में लूंगा, फिर चाहे किसी को भी बाहर करना पड़े'

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए एक खिलाड़ी को शामिल करने की मांग की है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 07, 2022 • 15:50 PM

भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा अपने आखिरी पड़ाव पर है और रोहित शर्मा की कप्तानी में इस दौरे पर भी कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। अगर इस दौरे की बात करें तो आईपीएल की खोज अर्शदीप सिंह ने एक बार फिर से खुद को साबित किया है। टी20 में डेब्यू करने के बाद से ही अर्शदीप ने अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरी हैं।

कैरेबियाई दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले अर्शदीप को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप के लिए एक विकल्प के रूप में भी देखा जा रहा है। इसी बीच अर्शदीप की वकालत खुद भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने की है और इस बाएं हाथ के सीम गेंदबाज़ को लेकर कहा है कि वो उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में लेकर जाना चाहते हैं उसके लिए चाहे किसी भी खिलाड़ी को बाहर बिठाने पड़े।

Trending


फैनकोड से बातचीत के दौरान शास्त्री ने कहा, “मैं उसे अपनी टीम में विविधता के लिए लूंगा, फिर चाहे कोई भी बाहर बैठे। मैं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ तीन दाएं हाथ और एक बाएं हाथ के गेंदबाज़ को चुनूंगा। जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार निश्चित हैं। मुझे लगता है कि मोहम्मद शमी को भी हरी झंडी मिल जाएगी। ऑस्ट्रेलिया में, बाएं हाथ के गेंदबाज़ आमतौर पर अच्छा काम करते हैं। अर्शदीप को उछाल मिलता है और वो एक कोण भी बनाता है, जो बल्लेबाज़ों को परेशान करेगा। जब आप भारतीय आक्रमण को देखेंगे तो वो एक अच्छा ऑप्शन होगा।"

अर्शदीप  के मौजूदा दौरे की बात करें तो वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज में उन्होंने 6.26 की प्रभावशाली इकॉनमी रेट से चार मैचों में सात विकेट लिए हैं। उन्होंने 6 अगस्त को वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 12 रन देकर तीन विकेट चटकाए। ऐसे में लगातार वो जिस तरह से अपनी गेंदबाज़ी से प्रभावित कर रहे हैं उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें भी टी-20 वर्ल्ड कप का टिकट मिल सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now