X close
X close
Indibet

45 साल के बुजुर्ग खिलाड़ी ने बनाया अश्विन को अपना मुरीद, 15 छक्कों से सजी पारी में बनाए 190 रन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 22, 2021 • 20:21 PM View: 397

केंट और ग्लैमॉर्गन के बीच कैंटरबरी के सेंट लॉरेंस ग्राउंड में खेले गए काउंटी चैंपियनशिप मैच में फर्स्ट क्लास क्रिकेट इतिहास की एक बेहतरीन पारी देखने को मिली। केंट के 45 वर्षीय बल्लेबाज डैरेन स्टीवंस (Darren Stevens) ने ग्लैमॉर्गन के खिलाफ 149 गेंदों में 190 रनों की तूफानी पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 15 छक्के और 15 चौके भी जड़े।

उनकी इस पारी की चर्चा दुनिया भर में हो रही है और अब इसी कड़ी में भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी शामिल हो गए हैं। अश्विन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस सीनियर खिलाड़ी की तारीफ की है।

Trending


स्टीवंस की पारी को देखने के बाद भारतीय महिला टीम की तेज़ गेंदबाज़ शिखा पांडे ने ट्वीट किया और उसके बाद शिखा के ट्वीट पर ही अश्विन ने भी कमेंट करके स्टीवंस की तारीफों के पुल बांधे।

आपको बता दें कि टॉप ऑर्डर के फ्लॉप होने के बाद स्टीवंस ने अकेले दम पर पारी को संभाला। जब वह खेलने आए तो 92 रनों पर 7 विकेट गिर चुके थे। 128 रन के कुल स्कोर पर केंट के आठ खिलाड़ियों आउट होकर पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद स्टीवंस ने मिगुएल कमिंस के साथ मिलकर नौंवे विकेट के लिए 166 रनों की साझेदारी की। मजेदार बात यह रही कि इस साझेदारी में कमिंस ने सिर्फ 1 ही रन बनाया, बाकी 165 रन स्टीवंस के बल्ले से निकले। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now