X close
X close
Indibet

VIDEO : 'पहले थियेटर में जाकर मूवी देखो, फिर किसी में कमियां निकालो' - रविचंद्नन अश्विन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 28, 2021 • 13:23 PM View: 1965

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इस समय इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस दौरान अश्विन को सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखा गया है और हाल ही में, इस स्पिनर ने ईसीबी द्वारा शुरू की गई लीग द हंड्रेड की हो रही आलोचना पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और समर्थन दिया है।

कई लोगों ने इस लीग की आलोचना करते हुए कहा कि द हंड्रेड लीग में क्रिकेट की गुणवत्ता में कमी दिख रही है और 100 गेंदों के इस फॉर्मैट को एक अच्छा प्रारूप नहीं माना जा सकता है। अश्विन ने आलोचकों की बोलती बंद करवाते हुए कहा है कि किसी भी फिल्म की आलोचना करने से पहले उसे थियेटर में जाकर देखना जरूरी होता है।

Trending


अश्विन ने अपने युृट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “जो लोग इस प्रारूप को नहीं समझते हैं, उन्होंने इस लीग के बारे में कई तरह के गलत कमेंट किए हैं। किसी लीग में ज्यादा बदलाव कई लोगों की समझ में नहीं आते हैं और अक्सर इसे गलत समझा जाता है। जब कोई फिल्म बनाता है, तो हमें उसे थिएटर में जाकर देखना चाहिए और फिर उसकी आलोचना करनी चाहिए। थिएटर जाने से पहले ही अप्रासंगिक कमेंट करने से काम नहीं चलता। हमें इस प्रयास की सराहना करनी चाहिए और इसका श्रेय देना चाहिए।"

द हंड्रेड का बचाव करने के अलावा अश्विन ने ये भी कहा कि वो बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि बीसीसीआई कब महिलाओं का आईपीएल शुरू करेगा। अश्विन का ये भी मानना है कि महिला क्रिकेट अपने सबसे सुनहरे दौर में है और महिला आईपीएल शुरू करने का ये सही समय है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo