Advertisement
Advertisement

केएल राहुल ने ढूंढ लिया टेस्ट क्रिकेट का फार्मूला : रविचंद्रन अश्विन

भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल को टेस्ट क्रिकेट में खेलने का फॉर्मूला मिल रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल ने टेस्ट क्रिकेट में इसका समाधान ढूंढ लिया है, जो उनके लिए

IANS News
By IANS News January 04, 2022 • 11:23 AM
Cricket Image for केएल राहुल ने ढूंढ लिया टेस्ट क्रिकेट का फार्मूला : रविचंद्रन अश्विन
Cricket Image for केएल राहुल ने ढूंढ लिया टेस्ट क्रिकेट का फार्मूला : रविचंद्रन अश्विन (Image Source: Google)
Advertisement

भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल को टेस्ट क्रिकेट में खेलने का फॉर्मूला मिल रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल ने टेस्ट क्रिकेट में इसका समाधान ढूंढ लिया है, जो उनके लिए कारगर है। सेंचुरियन में पहली पारी में महत्वपूर्ण 123 रन बनाने के बाद, राहुल ने वांडर्स में दूसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी में 202 के कुल योग पर अर्धशतक बनाया। 

अश्विन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि केएल टेस्ट क्रिकेट में उस फॉर्मूला को हासिल करना चाहता है। टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए सफलता का कोई एक फॉर्मूला नहीं है। टीमें विश्लेषण कर रही हैं, बहुत अधिक फुटेज उपलब्ध हैं और बहुत अधिक तकनीकी मूल्यांकन और ब्रेकडाउन हैं। यह आज की दुनिया में होता है।

Trending


Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

उन्होंने कहा, केएल ने वह समाधान ढूंढ लिया है जो उसने सोचा था कि उसे उसके लिए काम कर रहा है। वह उन खिलाड़ियों में से एक है जिसे खेल मिल गया है, हम सभी जानते हैं कि उसके पास खेल और कच्चा माल है। यह सब इस बारे में है कि आप कैसे बाहर निकलते हैं। इसलिए, वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है, उससे बहुत खुश है, क्रीज पर बहुत आश्वस्त दिखता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement