X close
X close
Indibet

पुराना अंदाज लेकर मैदान पर वापस लौटे रविंद्र जडेजा, देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 02, 2021 • 20:08 PM View: 245

भारतीय टीम के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। पिछले 2 महीने से अंगूठे में चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे शानदार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा आखिकार मैदान पर लौट आए हैं।

जडेजा को बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी के रिहैबिलिटेशन सेंटर में अभ्यास करते हुए देखा गया। इस बड़े खिलाड़ी ने खुद अपने ट्रेनिंग की वीडियो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा,"मैं मैदान पर वापस आ चुका हूं।"

Trending


गौरतलब है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज से अंगूठे में चोट में कारण बाहर थे। भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी टेस्ट के दौरान जडेजा को चोट लग गई थी जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था।

जडेजा के इस वीडियो पोस्ट करने के बाद कई फैंस ऐसे कयास लगा रहे है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम में शामिल हो सकते हैं। जडेजा के आने से टीम को एक नई ऊर्जा मिलेगी और हार्दिक पांड्या के साथ-साथ अब जडेजा के प्लेइंग इलेवन में आने से टीम और भी मजबूत दिखेगी। इसके अलावा आईपीएल में जाने से पहले यह इंग्लैंड सीरीद जडेजा के लिए बड़े पैमाने फायदा देगा।

इस इंग्लैंड सीरीज के बाद फैंस जडेजा को आईपीएल 2021 में खेलते हुए दिखेंगे जहां वो महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा होंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools