Advertisement
Advertisement

VIDEO: स्टीव स्मिथ ने लगाया जडेजा को गले, लाइव मैच में दिखा दोस्ताना 2

IND vs AUS Test: रवींद्र जडेजा और स्टीव स्मिथ ने दिल्ली टेस्ट के दूसरे दिन के दौरान एक खूबसूरत पल साझा किया। रवींद्र जडेजा ने स्टीव स्मिथ को गले लगा लिया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 19, 2023 • 12:31 PM
Cricket Image for Ravindra Jadeja Collides With Steve Smith
Cricket Image for Ravindra Jadeja Collides With Steve Smith (Ravindra Jadeja and Steve Smith)
Advertisement

IND vs AUS Test: टीम इंडिया के हरफमनौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के साथ दिल्ली टेस्ट के दूसरे दिन के दौरान एक खूबसूरत पल शेयर किया था। रवींद्र जडेजा और स्टीव स्मिथ को लाइव मैच के दौरान एक दूसरे को गले से लगाते हुए देखा गया जिसका वीडियो सामने आया है। दिन के दूसरे सत्र के दौरान। पारी के 40वें ओवर की आखिरी गेंद पर ये वाक्या हुआ था। 

हुआ यूं कि बैटिंग कर रहे जडेजा ने कवर की तरफ ड्राइव लगाई और एक रन के लिए दौड़ पड़े। हालांकि, कोहली ने उन्हें रन लेने से इनकार कर दिया, रवींद्र जडेजा पहले से ही पिच पर आधे से ज्यादा लंबाई को कवर कर चुके थे, ऐसे में क्रीज पर लौटने के प्रयास में वो तेजी से मुड़े और थोड़ा सा बैलेंस खोया।

Trending


जैसे ही जडेजा सुरक्षित रूप से क्रीज पर पहुंचते हैं वह गलती से विकेटकीपर के पास खड़े स्टीव स्मिथ से टकरा जाते हैं। विकेटकीपर एलेक्स केरी से गेंद चूक जाने की स्थिति में गेंद को प्राप्त करने के लिए स्टीव स्मिथ थोड़ा सा आगे आ जाते हैं। दोनों एक-दूसरे से टकराए, उन्होंने इसके बाद एक दूसरे को गले लगाया और अलग होने से पहले हाथ मिलाया।

यह भी पढ़ें: VIDEO: अश्विन ने स्टीव स्मिथ को हद से ज्यादा दिया डरा, ताली पीट-पीटकर हंसे विराट कोहली

वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया टीम की दूसरी पारी महज 113 रनों पर सिमट गई है पहली पारी के आधार पर उन्हें 1 रन की लीड मिली थी। टीम इंडिया को इस मैच को जीतने के लिए 115 रनों की जरूरत है। टीम इंडिया के लिए दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा ने 7 विकेट झटके वहीं अश्विन ने 3 विकेट लिया। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी 263 रनों पर सिमट गई थी। ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा ने सबसे ज्यादा 81 रनों की पारी खेली वहीं टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। टीम इंडिया ने पहली पारी में 262 रन बनाए थे। टीम इंडिया फिलहाल इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement