X close
X close
Indibet

'अब सबकुछ खत्म हो गया', रवींद्र जडेजा ने डिलीट किया CSK में भविष्य को लेकर 4 शब्दों का रिप्लाई

धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। रवींद्र जडेजा ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद फैंस कहने लगे कि अब उनके और सीएसके के बीच सबकुछ खत्म हो गया है।

By Prabhat Sharma August 05, 2022 • 12:51 PM

धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए आईपीएल 2022 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। सीएसके नौवें स्थान पर रही और सीज़न में अपने 14 मैचों में से केवल 4 मुकाबलों में जीत हासिल कर पाई। ऐसा नहीं है कि सीएसके के खेमे में मैदान के अंदर ही तनाव था। मैदान के बाहर भी तनाव देखा गया। सीजन की शुरुआत से पहले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को धोनी ने सीएसके की कप्तानी सौंपी थी। हालांकि, खराब परिणामों और अपने स्वयं के प्रदर्शन में गिरावट के बाद जडेजा ने बीच आईपीएल कप्तानी छोड़ दी थी।

इसके अलावा जडेजा सीएसके लिए आईपीएल 2022 के अंतिम चार मैचों में भी नहीं खेले थे। सीएसके में उनके भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। पिछले महीने जडेजा की सोशल मीडिया गतिविधियों ने उनके सीएसके भविष्य पर चिंता जताई। जडेजा ने इंस्टाग्राम से सीएसके से संबंधित सभी पोस्ट डिलीट कर दिए थे। वहीं जडेजा ने फिर कुछ ऐसा ही किया है।

Trending


जडेजा ने ट्विटर प्रोफाइल से एक ट्वीट डिलीट किया जिससे फैंस को विश्वास हो गया कि जडेजा निश्चित रूप से चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ रहे हैं। दरअसल जडेजा के 10 साल पूरे होने पर सीएसके ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में लिखा था, 'सुपर जड्डू के 10 साल।'

इस पोस्ट के जवाब में जडेजा ने लिखा था, '10 और अभी बाकी है।' हालांकि, जडेजा ने सीएसके को दिए अपने इस जवाबी ट्वीट को डिलीट कर दिया। एक फैन ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'जडेजा ने इस जवाब को डिलीट कर दिया। ऐसा लगता है कि उनके और सीएसके के बीच सब खत्म हो गया है।'

यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जो इंटरनेशनल क्रिकेट में हुए सबसे ज्यादा रन आउट, नंबर 1 पर भारतीय क्रिकेटर

बता दें कि रवींद्र जडेजा ने 4 मई को आईपीएल 2022 में सीएसके के लिए अपना आखिरी गेम खेला था। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के माध्यम से जडेजा ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी की जहां उन्होंने शतक बनाया। जडेजा तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया का हिस्सा हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now