X close
X close
Indibet

VIDEO : सर जडेजा ने 'Fake Catch' से किया फैंस को ट्रोल, WTC Final के आखिरी दिन दिखा मज़ेदार मूमेंट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 25, 2021 • 10:44 AM View: 1168

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा साउथैम्प्टन में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी से किसी भी तरह की छाप छोड़ने में असफल रहे। जडेजा ने पहली पारी में 2 चौकों सहित सिर्फ 15 रन का योगदान दिया और एक विकेट हासिल किया।

जडेजा ने भले ही बल्ले और गेंद से अच्छा योगदान नहीं दिया हो लेकिन वह मैदान पर अपनी फील्डिंग के दौरान छाए रहे। उन्होंने अपनी फील्डिंग से कई महत्वपूर्ण रन भी बचाए लेकिन इस दौरान 32 वर्षीय ऑलराउंडर को फैंस के साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया।

Trending


न्यूजीलैंड के रन-चेज के दौरान, जडेजा ने एक फेक कैच पकड़कर फैंस को ट्रोल करने की कोशिश की। ये घटना उस समय की है जब कीवी टीम दो विकेट के नुकसान पर 47 रन पर बल्लेबाजी कर रही थी। क्रीज पर केन विलियमसन और रॉस टेलर मौजूद थे। 

इस बीच, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, जो 8 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, ने मोहम्मद शमी की गेंद पर प्वाइंट पर एक शॉट लगाया। केन का ये शॉट सीधे जडेजा के हाथों में गया और अचानक जडेजा ने गेंद को पकड़कर हवा में ऊंचा फेंक दिया। उनको देखकर फैंस को लगा कि शायद उन्होंने विलियमसन का कैच पकड़ लिया है। हालांकि, टीवी रीप्ले में देखने पर, साफ था कि जडेजा ने अपने नकली कैच से सिर्फ फैंस को ट्रोल करने की कोशिश की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo