X close
X close
Indibet

VIDEO: अगर अफगानिस्तान न्यूजीलैंड को नहीं हराती तो क्या करोगे?, जडेजा ने दिया जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 05, 2021 • 23:20 PM View: 7315

IND vs SCO: भारत और स्कॉटलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2021 का 37वां मुकाबला खेला गया जिसमें टीम इंडिया ने बड़े ही आसानी से स्कॉटलैंड को 8 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया को मिली इस जीत के हीरो रहे रवींद्र जडेजा जिन्होंने शानदार गेंदबाजी का परिचय देते हुए 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट झटके। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान जडेजा के साथ मजेदार वाक्या हुआ।

पत्रकार ने रवींद्र जडेजा से सवाल पूछा, 'जैसे अभी बातें चल रही हैं कि अगर न्यूजीलैंड अफगानिस्तान से हार जाए तब हमारी संभावना बन जाएगी सेमीफाइनल के लिए। लेकिन अगर न्यूजीलैंड हारता नहीं है तो फिर आप क्या करेंगे? इस सवाल को सुनकर पहले तो जडेजा समझ नहीं पाते कि पत्रकार उनसे क्या कहने की कोशिश कर रहा है।

Trending


पत्रकार फिर से अपना सवाल रिपीट करता है जिसके जवाब में जडेजा कहते हैं, 'अगर न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान नहीं हरा पाता है तब फिर क्या बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या।' इस जवाब को सुनकर पत्रकार तो हंस पड़ता है लेकिन, जडेजा खुदभी अपनी हंसी नहीं रोक पाते और मुस्कुरा देते हैं।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि भारत को अगर सेमीफाइनल की रेस में बने रहना है तो उसे अब अन्य टीम पर निर्भर रहना होगा। अगर न्यूजीलैंड की टीम अफगानिस्तान को हराती है तो फिर पाकिस्तान के साथ न्यूजीलैंड दूसरी टीम होगी जो ग्रुप बी से टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी। न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच 7 नवम्बर को टक्कर होनी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo