X close
X close
Indibet

रविंद्र जडेजा की दूसरे टेस्ट में हो सकती है वापसी, बीसीसीआई ने दिए संकेत, देखें Video

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 23, 2020 • 14:10 PM View: 1715

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले टीम इंडिया और फैंस के लिए एक खुशखबरी है। भारत के लिए वनडे और टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा दूसरे टेस्ट से पहले नैट्स में बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर रहे हैं। ऐसे में हमें जडेजा दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलैवन में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जडेजा गेंदबाजी और बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा,  ‘देखें, नेट्स में कौन वापस आया है। रविंद्र जडेजा यहाँ हैं और उन्होंने बॉक्सिंग डे टेस्ट की तैयारी शुरू कर दी है।’

Trending


जडेजा को प्रैक्टिस करते देख फैंस जरूर खुश होंगे लेकिन जडेजा के फिट होने के बाद टीम मैनेजमेंट और कप्तान अजिंक्य रहाणे का सिरदर्द और बढ़ने वाला है। सबसे बड़ा सवाल ये होगा कि अगर जडेजा को प्लेइंग इलैवन में वापिस लाना है, तो शायद हनुमा विहारी की बलि चढ़ सकती है। जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई वनडे और टी-20 सीरीज में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था और ऐसे में वो टीम इंडिया के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते हैं।

वहीं, अगर हनुमा विहारी की बात की जाए, तो पहले टेस्ट में विहारी लंबी पारियां खेलने में नाकाम रहे थे हालांकि, बल्लेबाजी के दौरान वो काफी स्थिर और संतुलन में नजर आ रहे थे। ऐसे में सिर्फ एक खराब टेस्ट मैच को पैमाना मानकर विहारी को बाहर बैठाना उनके साथ नाइंसाफी होगा।

कुछ भी हो मगर इतना तो साफ है कि अगर जडेजा को प्लेइंग इलैवन में जगह मिलती है तो वो अश्विन की जगह नहीं बल्कि विहारी के स्थान पर ही टीम में शामिल होंगे।


 
Article