X close
X close
Indibet

'धोनी की टिप्स ने बदल दिया मेरा करियर', जडेजा ने बताया 6 साल पहले 'थाला' ने दी थी ये सलाह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 03, 2021 • 16:26 PM View: 988

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की गिनती इस वक्त दुनिया के टॉप ऑलराउंडरों में होती है। रवींद्र जडेजा ने बीते कुछ सालों से अपनी गेंदबाजी और फील्डिंग के अलावा अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से भी फैंस का दिल जीता है। रवींद्र जडेजा इस वक्त टीम इंडिया के सबसे भरोसेमंद लोअर मिडिल आर्डर बल्लेबाज हैं। 

जडेजा ने अपनी बल्लेबाजी में आए बदलाव का पूरा श्रेय टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी को दिया है। जडेजा ने बताया है कि कैसे थाला धोनी की सलाह ने उनकी बल्लेबाजी को पूरी तरह से बदल दिया। जडेजा बल्लेबाजी में संघर्ष कर रहे थे फिर 2015 में धोनी की एक सलाह और जडेजा पूरी तरह से नए बल्लेबाज।

Trending


एक जाने माने वेब पोर्टल में छपी खबर के अनुसार जडेजा ने बताया, '2015 में वर्ल्ड कप के दौरान धोनी ने मुझसे कहा था कि मैं उन गेंदों को भी मारने की कोशिश कर रहा हूं, जिस पर मुझे शॉट नहीं लगाना है। जिसके बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरा शॉट सिलेक्शन गलत हो रहा है। मेरा जजमेंट सही नहीं था।'

रवींद्र जडेजा ने आगे कहा, ' करियर की शुरुआत में बल्लेबाजी के दौरान मैं कंफ्यूज रहता था कि मुझे शॉट खेलना चाहिए या नहीं लेकिन उस सलाह के बाद मेरा कंफ्यूज दूर हो गया।' बता दें कि रवींद्र जडेजा सीएसके में भी धोनी के नेतृत्व वाली टीम सीएसके का हिस्सा हैं। सीएसके के लिए जडेजा ने बल्ले और गेंद दोनों से ही कमाल किया हुआ है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo