X close
X close
Indibet

रविंद्र जडेजा एशिया कप से बाहर, अक्षर पटेल होंगे रिप्लेसमेंट

एशिया कप में सुपर-4 के मुकाबले से पहले भारतीय टीम को करारा झटका लगा है। स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 02, 2022 • 17:39 PM

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 के सुपर-4 में पहुंच चुकी है लेकिन सुपर-4 के पहले मैच से पहले ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग चुका है। स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं और उनकी जगह ऑलराउंडर अक्षर पटेल को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल कर लिया गया है।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

Trending


जडेजा के चोटिल होने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है क्योंकि वो शानदार फॉर्म में चल रहे थे। रविंद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और अभी उनकी ये चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में अपडेट आना बाकी है। जडेजा फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। उनके रिप्लेसमेंट, अक्षर पटेल को पहले टीम में स्टैंडबाय के रूप में शामिल किया गया था लेकिन अब वो जल्द ही दुबई में भारतीय टीम में शामिल होंगे।

जडेजा की हरफनमौला क्षमता को देखते हुए यह टीम के लिए बड़ा झटका है। हालांकि, अच्छी खबर ये है कि अक्षर पटेल भी अच्छी फॉर्म में हैं और अगर उन्हें मौका दिया जाता है तो वो भी बल्ले और गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन करने का माद्दा रखते हैं। फिलहाल फैंस की निगाहें इस बात पर हैं कि आगामी रविवार को भारत का सामना हांगकांग से होगा या पाकिस्तान से।

एशिया कप के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल , आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now