X close
X close
Indibet

रविंद्र जडेजा हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरते ही रच देंगे इतिहास, धोनी-रैना की खास लिस्ट में होंगे शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)में एक और मुकाम हासिल करने के लिए तैयार हैं, जब उनकी टीम यहां शनिवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी,...

By Saurabh Sharma April 08, 2022 • 17:27 PM View: 338

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)में एक और मुकाम हासिल करने के लिए तैयार हैं, जब उनकी टीम यहां शनिवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी, तो वह फ्रेंचाइजी के लिए टूर्नामेंट में अपना 150वां मैच खेलेंगे। केवल दो सीएसके क्रिकेटरों पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (217 मैच) और सुरेश रैना (200 मैच) ने चार बार के आईपीएल चैंपियन के लिए यह उपलब्धि हासिल की है।

सीएसके के साथ जडेजा का कार्यकाल 2012 में शुरू हुआ था और ऑलराउंडर अपने दशक के लंबे कार्यकाल के दौरान एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी से एक वरिष्ठ लीडर के रूप में विकसित हुए हैं।

Trending


जडेजा सीएसके के लिए तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, जिन्होंने 149 मैचों में 110 विकेट लिए हैं। वहीं, बल्लेबाज ने चेन्नई टीम के लिए 1,523 रन बनाए हैं।

उन्होंने 2012 में अपने आगमन की घोषणा के समय से कई शानदार पारियां खेली हैं, डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ सीएसके के लिए अपने दूसरे मैच में 29 गेंदों में 48 रन बनाकर। उस विस्फोटक पारी ने चेन्नई को 74 रन से जीत दिलाई थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

नौ साल से 2021 तक फास्ट फॉरवर्ड और सीएसके अभी भी जडेजा को एक विशेष प्रदर्शन के साथ आने के लिए देख रहा है जो टीम को जीत के लिए मार्गदर्शन करेगा। पिछले साल जडेजा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 28 गेंदों में नाबाद 62 रनों की पारी खेली थी, जिससे टीम को 69 रन से जीत मिली थी। उस मैच में जडेजा ने हर्षल पटेल को एक ओवर में 36 रन मारे थे।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now