X close
X close
Indibet

रविंद्र जडेजा ने IPL 2022 के बीच में ही छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी, एमएस धोनी फिर संभालेंगे जिम्मेदारी

रविंद्र जडेजा ने IPL 2022 के बीच में ही छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी, एमएस धोनी फिर संभालेंगे जिम्मेदारी

By Saurabh Sharma May 01, 2022 • 00:05 AM View: 550

ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आईपीएल 2022 के बीच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी छोड़ दी है। जडेजा अपने खेल पर ध्यान देना चाहते हैं, जिसके चलते उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) से दोबारा चेन्नई की कप्तानी संभालने का अनुरोध किया था । धोनी दोबारा कप्तानी संभालने के लिए तैयार हो गए हैं, जिससे जडेजा अपने खेल पर ध्यान दें सकें।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

Trending


बता दें कि आईपीएल 2022 की शुरूआत से ठीक पहले धोनी ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ दी थी। और उनकी जगह जडेजा को यह जिम्मेदारी मिली थी।

40 वर्षीय धोनी ने व्यापक हित में सीएसके का नेतृत्व करना और जडेजा को अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देना स्वीकार किया है। विशेष रूप से जडेजा ने आईपीएल 2022 में बल्ले और गेंद दोनों से प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, "रवींद्र जडेजा ने अपने खेल पर अधिक ध्यान केंद्रित करने और कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है, जिसके बाद एमएस धोनी से सीएसके का नेतृत्व करने का अनुरोध किया गया है।"

इसमें कहा गया है, "एमएस धोनी ने बड़े हित में सीएसके का नेतृत्व करना और जडेजा को अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देना स्वीकार किया है।"

जडेजा की कप्तानी में इस सीजन मौजूदा चैंपियन चेन्नई का प्रदर्शन काफी खराब रहा। टीम आठ मैच में से सिर्फ दो में ही जीत हासिल कर पाई और फिलहाल पॉइंट्स टेबल में नौंवे नंबर पर है। 

कप्तानी के दबाव का असर जडेजा के खेल पर भी देखने को मिला।  जडेजा ने बल्लेबाजी में 8 मैच में सिर्फ 112 रन बनाए और गेंदबाजी में वह सिर्फ पांच विकेट ही चटका पाए। इसके अलावा उनके द्वारा खराब फील्डिंग भी देखने को मिली। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now