X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

BREAKING रवींद्र जडेजा इस वजह से रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र के लिए पहला मैच नहीं खेल पाएगें

by Vishal Bhagat Oct 05, 2017 • 18:02 PM

5 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा सौराष्ट्र के तरफ से रणजी ट्रॉफी 2017- 18 में खेलने वाले हैं। लेकिन खबर ये है कि सौराष्ट्र के तरफ से पहला मैच रवींद्र जडेजा नहीं खेल पाएगें। 

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी- 20 सीरीज में नहीं चुना गया है।  ऐसे में जडेजा के बारे में कहा जा रहा है कि वो रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र टीम के तरफ से खेलते हुए नजर आएगें। सौराष्ट्र की टीम अपना पहला मैच रणजी ट्रॉफी में हरियाणा के खिलाफ खेलने वाली है।

चेतेश्वर कुमार की अगुवाई में सौराष्ट्र की टीम रणजी ट्रॉफी 2017- 18 में अच्छा परफॉर्मेंस करने के बारे में सोच रही है। जडेजा के बारे में कहा जा रहा है कि वो अपने परिवार के किसी मेंबर की शादी में बिजी रहेगें जिसके कारण हरियाणा के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल पाएगें।

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

आपको बता दें कि इस बार रॉबिन उथप्पा सौराष्ट्र के तरफ से रणजी ट्रॉफी खेलते हुए नजर आएगें। इससे पहले रवींद्र जडेजा कर्नाटक के लिए खेला करते थे। 

सौराष्ट्र की टीम इस प्रकार है♠
चेतेश्वर पुजारा (कप्तान), रॉबिन उथप्पा, जयदेव उनाडकट, स्नेल पटेल (विकेटकैपर), प्रीक मंकड, चिराग जानी, धर्मेंद्र जडेजा, वंदित जीवराजणी, एवी बोरट, किशन परमार, कृष्णा पटेल, शौर्या सानंदिया, हर्दिक राठोड।