Advertisement
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया का काल बनने को तैयार हैं रविंद्र जडेजा, रणजी मैच में बॉल से ढाया जमकर कहर

रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कहर ढाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और इसका नमूना उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ रणजी मैच में पेश कर दिया। उन्होंने तमिलनाडु के बल्लेबाज़ों को अपनी धुन पर नचाते हुए एक पारी में 7 विकेट

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 26, 2023 • 17:41 PM
Cricket Image for ऑस्ट्रेलिया का काल बनने को तैयार हैं रविंद्र जडेजा, रणजी मैच में बॉल से ढाया जमकर
Cricket Image for ऑस्ट्रेलिया का काल बनने को तैयार हैं रविंद्र जडेजा, रणजी मैच में बॉल से ढाया जमकर (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय फैंस के लिए खुशखबरी है। रविंद्र जडेजा कंगारुओं के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पूरी फॉर्म में नजर आ रहे हैं और इसका सबूत उन्होंने तमिलनाडु और सौराष्ट्र के बीच खेले जा रहे रणजी मैच में दे दिया है। पांच महीने के ब्रेक के बाद वापसी करते हुए, जडेजा ने तमिलनाडु के खिलाफ गेंद ऐसी घुमाई कि तमिलनाडु के बल्लेबाज़ उनकी धुन पर ही नाचते दिखे।

इस मैच की पहली पारी में जडेजा गेंद और बल्ले दोनों से फ्लॉप रहे थे लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने गेंद से सारी कमी पूरी कर दी। पहली पारी में एक विकेट झटकने वाले जडेजा ने दूसरी पारी में सात विकेट लेकर फैंस को बता दिया कि वो ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि, दूसरी पारी में जडेजा की बल्लेबाजी आनी बाकी है ऐसे में फैंस चाहेंगे कि गेंद के साथ-साथ जडेजा बल्ले से भी फॉर्म हासिल कर लें। 

Trending


पहली पारी में जडेजा ने बल्ले से सिर्फ 15 रन का योगदान दिया था लेकिन दूसरी पारी मे ंफैंस को ज्यादा उम्मीद होंगी। सौराष्ट्र को चौथे दिन मैच जीतने के लिए 262 रनों की दरकार होगी जबकि अभी भी उनके पास रविंद्र जडेजा समेत कुल 9 विकेट बाकी हैं ऐसे में चौथे दिन फैंस का भरपूर मनोरंजन होना तय है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

जडेजा, जो बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं, को ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले अपनी मैच फिटनेस का परीक्षण करने के लिए सौराष्ट्र टीम में शामिल किया गया था और अब उन्होंने अपनी फिटनेस का सबूत दे दिया है ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए भारतीय पिचों पर राह आसान नहीं होने वाली है। आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट नौ फरवरी से नागपुर में शुरू खेला जाना है। हालांकि, उससे पहले भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement