X close
X close
Indibet

टीम इंडिया ने दिया इंग्लैंड को सरप्राइज़, रहाणे से पहले जडेजा ने मारी एंट्री

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 02, 2021 • 17:40 PM View: 1358

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम इंडिया एक बार फिर मुसीबत में नजर आ रही है। ताजा समाचार लिखे जाने तक टीम इंडिया ने पहले दिन लंच तक तीन विकेट खोकर 54 रन बना लिए हैं। जबकि रविंद्र जडेजा और विराट कोहली क्रीज पर नाबाद हैं।

हालांकि, जब टीम इंडिया ने चेतेश्वर पुजारा के रूप में अपना तीसरा विकेट गंवाया तो ना सिर्फ फैंस को बल्कि इंग्लिश टीम को भी सरप्राइज़ देखने को मिला। दरअसल, आमतौर पर नंबर पांच पर अजिंक्य रहाणे बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरते हैं लेकिन इस टेस्ट मैच में टीम मैनेजमेंट ने रहाणे की जगह एक बड़ा दांव खेला।

Trending


टीम इंडिया ने रहाणे से पहले ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को बल्लेबाज़ी के लिए भेजकर सभी को हैरान कर दिया। इस फैसले को लेकर कमेंटेटर्स भी हैरान थे लेकिन जडेजा को बल्लेबाज़ी में प्रमोशन मिलने के दो कारण हो सकते हैं। पहला वो इस सीरीज में अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे हैं और दूसरा बल्लेबाज़ी में दाएं और बाएं बल्लेबाज़ का कॉम्बिनेशन बनाने के लिए ये कदम उठाया गया लगता है।

पिछले तीन टेस्ट मैचों में जडेजा को टीम इंडिया की टेल के साथ बल्लेबाज़ी करते हुए देखा गया था ऐसे में हो सकता है टीम मैनेजमेंट ने उनके कौशल को देखते हुए उन्हें रहाणे से भी ऊपर भेज दिया। फिलहाल टीम इंडिया के लिए ये दांव सही साबित होता दिख रहा है क्योंकि जडेजा ने रन बेशक ना बनाए हों लेकिन वो अपना विकेट बचाने में भी सफल रहे हैं। ऐसे में फैंस यही चाहेंगे कि जडेजा के बल्ले से रनों की बारिश देखने को मिले।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo