X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा ने किया खुलासा, बताया किस खिलाड़ी ने किया था पारी घोषित करने का आग्राह

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रविवार को रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की प्रशंसा करते हुए कहा कि स्टाइलिश ऑलराउंडर ने टीम प्रबंधन से 175 रन पर बल्लेबाजी करते समय पारी घोषित करने का आग्रह किया था। भारत...

By IANS News March 06, 2022 • 22:19 PM View: 716

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रविवार को रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की प्रशंसा करते हुए कहा कि स्टाइलिश ऑलराउंडर ने टीम प्रबंधन से 175 रन पर बल्लेबाजी करते समय पारी घोषित करने का आग्रह किया था। भारत ने रविवार को मोहाली में श्रीलंका को पारी और 222 रनों से हराकर रविवार को दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

मेजबान टीम ने दूसरे दिन चाय से पहले 574/8 पर पारी घोषित कर दी थी, जिसमें जडेजा ने 175 रनों की नाबाद पारी खेली और 9वें विकेट के लिए मोहम्मद शमी के साथ 103 रन की साझेदारी की।

Trending


इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल उठने लगे, जब जडेजा टेस्ट क्रिकेट में अपने पहले दोहरे शतक से सिर्फ 25 रन दूर थे, तो भारत ने पारी घोषित कर दी।हालांकि, रोहित ने साफ करते हुए कहा कि जडेजा ने पारी को समाप्त करने और शनिवार को मोहाली में अंतिम सत्र में श्रीलंका को बल्लेबाजी कराने का फैसला किया था।

रोहित ने संवाददाताओं से कहा, "एक सवाल था कि पारी घोषित करना है या नहीं, यह टीम का फैसला था, जडेजा का फैसला था और दिखाता है कि वह कितने निस्वार्थ हैं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

विशेष रूप से, जडेजा ने शनिवार को खुद स्पष्ट किया कि उन्होंने टीम प्रबंधन को पारी घोषित करने का सुझाव दिया था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now