Advertisement
Advertisement

कप्तान रविचंद्रन अश्विन बोले,इस वजह से मिली किंग्स इलेवन पंजाब को करारी हार

मोहाली, 14 अप्रैल (CRICKETNMORE)| क्रिस गेल की दमदार पारी के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद मेजबान टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने बैंगलोर के बल्लेबाजों को जीत...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 14, 2019 • 12:17 PM
Ravichandran Ashwin
Ravichandran Ashwin (© IANS)
Advertisement

मोहाली, 14 अप्रैल (CRICKETNMORE)| क्रिस गेल की दमदार पारी के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद मेजबान टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने बैंगलोर के बल्लेबाजों को जीत का श्रेय दिया।

मैच के आखिरी ओवर में मेहमान टीम को जीत के लिए छह रन चाहिए थे और अश्विन ने सरफराज खान से गेंदबाजी कराने का निर्णय लिया। अश्विन ने कहा, "जीत के लिए केवल छह रन चाहिए थे और गेंद अच्छे से स्लाइड कर रही थी। मैंने सोचा कि डिविलियर्स और स्टोइनिस के खिलाफ लेग स्पिनर के साथ जाना सही रहेगा। मैंने यह नहीं सोचा कि सैम कुरेन छह रन नहीं बचा पाएंगे।"

Trending


अश्विन ने कहा, "हमने कलाई का उपयोग करने वाले गेंदबाजों को लगाया और मैं भी गेंदबाजी करने आया लेकिन बल्लेबाजों ने चतुराई से एक-दो रन लिए और कोई बड़ा जोखिम नहीं उठाया। हमारी फिल्डिंग खराब रही। हमने कुछ कैच छोड़ दिए और कई गेंदें हमारे नीचे से निकल गई। ओस से विकट को मदद मिली, पहले हाफ में पिच काफी ड्राई थी और दूसरे हाफ में यह बल्लेबाजी के लिए बेहतर हुई।"

बैंगलोर ने इस मैच में आठ विकेट से दमदार जीत दर्ज की।
 

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement