X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, ये टीम बना सकती है IPL 2020 के प्लेऑफ में जगह

By Saurabh Sharma
Aug 22, 2020 • 16:18 PM

भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(आरसीबी) इस साल आईपीएल के प्लेऑफ में अपनी जगह बना सकती है। आकाश ने यह अपने फेसबुक पेज पर फैंस से सवाल-जवाब के दैरान कहा। आकाश का यह जवाब तब आया जब उनसे पूछा गया कि क्या विराट कोहली यूएई के मैदानों पर 2016 में किया गया अपना प्रदर्शन दोहरा सकते हैं।

आकाश ने साथ में यह भी कहा कि हम सभी चाहते है कि विराट कोहली आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करे लेकिन 2016 में विराट ने जिस तरह बल्ले से रन बरसाया वो शायद यहां देखने को नहीं  मिल सकता।

Also Read: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए बीसीसीआई ने जारी किया नया लोगो

आकाश चोपड़ा ने कहा कि विराट कोहली शायद 2016 के आईपीएल जैसा प्रदर्शन ना कर पाए लेकिन कहीं ना कहीं क्रिकेट से इतने दिन दूरी बनाने के बाद वो जरूर रन बरसाना चाहेंगे।

उन्होंने कहा कि यूएई के बड़े मैदानों पर कोहली भले लंबे छक्के ना जमाये लेकिन विकेटों के बीच वो तेजी से भागकर रन चुराने तथा चौके हासिल करने के बारे में जरूर सोचेंगे।

कोहली ने 2016 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 973 रन बनाए थे,जिसमें 4 शतक शामिल थे। एक आईपीएल सीजन में किसी भी खिलाड़ी द्वारा बनाए गए यह सबसे ज्यादा रन हैं।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि आरसीबी की गेंदबाजी उनती आक्रामक नहीं है और ऐसे में अगर टीम अच्छा करती है तो ये आरसीबी और कोहली के फैंस के लिए खुशी की बात होगी। उन्होंने कहा कि इस बार विराट की आरसीबी टॉप 4 अपनी जगह जरूर बनाना चाहेगी।

आपकों बता दें कि विराट कोहली की टीम ने आईपीएल में एक भी खिताब नहीं जीता है और इस बार वो पूरी कोशिस करेंगे कि टीम को टूर्नामेंट में सफलता मिले।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।