X close
X close
Indibet

'मेरी पत्नी को छोड़ दो, उसे मत घसीटो' ; RCB की हार के बाद क्रिस्चियन की पत्नी को पड़ रही हैं गालियां

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 12, 2021 • 12:11 PM View: 2067

Daniel Christian IPL 2021: आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 4 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इधर विराट कोहली की टीम हारी उधर आरसीबी के ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्चियन पर ट्रोलर्स टूट पड़े। डेनियल क्रिस्चियन को तो सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। लेकिन उनकी पत्नी को भी ट्रोलर नहीं छोड़ रहे हैं।

आलोचना से दुखी डेनियल क्रिस्चियन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के माध्यम से अपना दुख प्रकट किया है। डेनियल क्रिस्चियन ने लिखा, ' मेरी पार्टनर के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर देखो। आज रात मैंने अच्छा खेल नहीं खेला, लेकिन यह एक खेल है। हालांकि, कृपया मेरे पार्टनर को इससे बाहर रहने दें।'

Trending


ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्चियन आरसीबी के हार के पीछे की सबसे बड़ी वजह बताए जा रहे हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने रन आउट होने से पहले आठ गेंदों में से केवल 9 रन बनाए। वहीं गेंद से भी डेनियल क्रिस्चियन फीके साबित हुए और 1.4 ओवर में 17.39 की इकॉनमी रेट के साथ 29 रन लुटा दिए।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

एक वक्त आरसीबी की टीम इस मुकाबले में वापसी की कोशिश कर रही थी लेकिन, जैसे ही सुनील नारायण ने उन्हें तीन छक्के जड़े वैसे आरसीबी की जीत का फड़फड़ता दिया लगभग बुझ गया। बता दें कि विराट कोहली ने बतौर कप्तान आरसीबी के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है। इससे पहले लीग स्टेज में आरसीबी की टीम 14 में से 9 मुकाबले जीतकर नंबर 3 पर थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo