X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019: कप्तान कोहली की इस चतुराई भरी चाल के कारण CSK को मिली 1 रन से हार !

by Vishal Bhagat Apr 22, 2019 • 02:46 AM

22 अप्रैल।  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 84) की तूफानी पारी के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा।चेन्नई को 2018 के बाद से पहली बार लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 

 बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 161 रन का स्कोर बनाया और फिर चेन्नई को आठ विकेट पर 160 रन पर रोक दिया। 

चेन्नई की इस सीजन में 10 मैचों में यह तीसरी हार है। टीम अभी भी 14 अंकों के साथ तालिका में चोटी पर कायम है। वहीं, बेंगलोर की 10 मैचों में यह तीसरी जीत है और वह छह अंकों के साथ आठवें नंबर पर है। 

आपको बता दें कि इस मैच में कोहली की कप्तानी भी लाजबाव रही। खासकर पॉवर प्ले के दौरान कोहली ने तेज गेंदबाज उमेश यादव से 2 ओवर की गेंदबाजी कराई जिसने मैच का पासा पलटा।

उमेश यादव ने इस दौरान गेंदबाजी कर फाफ डु प्लेसी और केदार जाधव को आउट कर सीएसके की टीम को दबाव में पहुंचा दिया। पॉवर प्ले में उमेश यादव ने डेल स्टेन के साथ मिलकर सीएसके की टीम के 4 विकेट उखाड़ दिए जिसने चेन्नई की टीम को दबाव में ला दिया।

हालांकि अंबाती रायडु और धोनी ने मिलकर 50 रन की पार्टनरशिप जरूर की लेकिन बड़ी पार्टनरशिप करने में असफल रहे। आपको बता दें कि शुरूआती पॉवर प्ले 6 ओवर में सीएसके ने 32 रन बनाए लेकिन 4 शुरूआती विकेट खो दिए जिसके कारण सीएसके की रनगति स्लो हुआ और आखिर में धोनी के धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद भी सीएसके को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा।


TAGS IPL 2019