X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बैंगलोर के खिलाफ केकेआर को इस बात से रहना होगा सतर्क, पीयूष चावला का आया ऐसा बयान

by Vishal Bhagat Apr 04, 2019 • 22:05 PM

4 अप्रैल। कोलकाता नाइट राइर्स के अनुभवी स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला का मानना है कि उनकी टीम को शुक्रवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ चौकन्ना रहने की जरूरत है। बेंगलोर का प्रदर्शन इस सीजन बेहतर नहीं रहा है और फिलहाल, वे तालिका में आखिरी पायदान पर मौजूद है। 

चावला ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हम सभी जानते हैं कि बेंगलोर का खेल कैसा है और चार मैचों के बाद ही यह नहीं कहा जा सकता वे प्रतियोगिता से बाहर हैं।"

चावला ने कहा, "हम जानते हैं कि उनके पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वे वापसी करेंगे। वे हमारे खिलाफ तेज प्रहार करेंगे। हमें अच्छा क्रिकेट खेलने और उन्हें हराने के लिए तैयार रहना होगा।"

कोलकाता का प्रदर्शन इस सीजन शानदार रहा है, लेकिन पिछले तीन मैचों में उसके खिलाफ विपक्षी टीम ने 180 से ऊपर का स्कोर बनाया है।

चावला ने कहा, "जब हम कोलकाता में खेले तब हम सभी जानते थे कि वहां का विकेट वास्तव में अच्छा है। भले ही हमने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 180 रन खाए, लेकिन हमने 200 रन भी बनाए। हम दिल्ली के खिलाफ गेंदबाजी में बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। मुझे नहीं लगता कि चिंता की कोई बात है लेकिन हम विपक्षी टीम को कम रन देना चाहेंगे।"

विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स को रोकने की योजनाओं के बारे में चावला ने कहा कि उन्हें गेंदबाजी के दौरान आम बातों पर ध्यान रखते हुए यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि विपक्षी बल्लेबाजों को आसानी से रन न दिए जाएं। 

चावला ने कहा, "योजनाएं सरल हैं। हमें मूल बातों का ध्यान रखने की जरूरत है। विराट, एबी और यहां तक कि पार्थिव ने जिस तरह से आखिरी मैच में बल्लेबाजी की, वे सभी बेहतरीन बल्लेबाज हैं। हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हम उन्हें आसान रन दें।"