X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड बोले,टी-20 वर्ल्ड कप के हिसाब से हमारी टीम मजबूत

IANS News
By IANS News
April 03, 2021 • 10:40 AM View: 140

न्यूजीलैंड टीम के कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) ने कहा है कि टीम ने हाल ही में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट्स में शानदार प्रदर्शन किया है और इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए न्यूजीलैंड की टीम मजबूत है। न्यूजीलैंड ने हाल ही में सभी फॉर्मेट्स की सीरीज में बेहतर प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड की टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाई है, जहां उसका सामना भारत से होना है।

स्टीड ने कहा, "यह टीम के लिए काफी उत्साहजनक है। हाल ही में हमने तीनों फॉर्मेट्स में काफी अच्छा क्रिकेट खेला है। अगर कोई इस साल की शुरूआत में पूछता कि क्या टीम ऐसे नतीजे पा सकती है तो भी मैं यही कहता। लेकिन मेरे ख्याल से टेस्ट मैच जीतना सबसे अहम था। विशेषकर माउंट मोंगानुई में हुआ मुकाबला काफी खास था।"

Trending


उन्होंने कहा, "मैं इस बात का आश्वासन देता हूं कि जब भी हम टीम चयन के लिए बैठेंगे तो हमारे पास उस वक्त खिलाड़ियों की कमी नहीं होगी। हमारे पास कई बेहतरीन खिलाड़ी उपलब्ध हैं। टीम में मजबूती काफी महत्वपूर्ण है और यह हमें अगले 5-10 वर्षो तक इसे बरकरार रखना है।"

स्टीड ने कहा, "अभी भी यहां कुछ खिलाड़ी हैं जो इस बात से दुखी होंगे कि उन्हें टीम में शामिल होने का मौका नहीं मिला। मेरे ख्याल से यही मजबूत टीम की खासियत है। यह एक अच्छा ग्रुप है और समय-समय पर इसने खुद को साबित भी किया है कि टीम दुनिया की किसी भी टीम के खिलाफ खेल सकती है।" 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools