X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

हार्दिक पांड्या ने कॉफी विद करण शो पर दिए बयानों पर एमएस धोनी,रवि शास्त्री से मांगी मांफी

by Saurabh Sharma Jan 11, 2019 • 10:27 AM

11 जनवरी,(CRICKETNMORE)। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या औऱ केएल राहुल का टीवी शो कॉफी विद करण पर दिए बयानों से शुरू हुआ विवाद खत्म नहीं हो रहा है। पांड्या अपने शब्दों के लिए मांफी मांग चुके हैं, लेकिन बीसीसीआई ने दोनो खिलाड़ियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने के मन बना लिया है। 

वहीं मुंबई मिरर की खबर के अनुसार हार्दिक पांड्या ने इस शो पर अपनी हरकत के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हेड कोच रवि शास्त्री से मांफी मांगी है। इस खबर के अनुसार हार्दिक ने अपने परिवार वालों से भी बात की। उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या इस महीने के अंत में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ेगे। 

इससे पहले बीसीसीआई के के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति को लिखे पत्र में पांड्या की मांफी को निष्ठाहीन करार देते हुए डायना इडुल्जी की राय का समर्थन किया था। इडुल्जी ने कहा था कि इस मामले को बोर्ड के कानूनी सेल को सौंप देना चाहिए और उसके बाद कोई फैसला लेना चाहिए। वहीं समिति के प्रमुख विनोद राय ने दोनों को दो मैच के लिए बैन करने का सुझाव दिया है।

गौरतलब है कि इस शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। केएल राहुल भी उनके साथ इस शो का हिस्सा थे।