Advertisement
Advertisement

WATCH: रिपोर्टर ने विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर पूछा सवाल, रोहित शर्मा की हंसी ने दे दिया जवाब

टी-20 वर्ल्ड कप की सेलेक्शन को लेकर रोहित शर्मा और अजीत अगरकर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस मौके पर उनसे विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर भी सवाल पूछा गया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 03, 2024 • 13:08 PM
WATCH: रिपोर्टर ने विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर पूछा सवाल, रोहित शर्मा की हंसी ने दे दिया जवाब
WATCH: रिपोर्टर ने विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर पूछा सवाल, रोहित शर्मा की हंसी ने दे दिया जवाब (Image Source: Google)
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है और इसी के चलते कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रेस के कई सवालों के जवाब दिए। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी रोहित शर्मा ने पत्रकारों के काफी मज़े भी लिए और इसका एक उदाहरण तब देखने को मिला जब एक पत्रकार ने रोहित से विराट कोहली के स्ट्राइक रेट से जुड़ा सवाल पूछा।

इस पत्रकार के इस सवाल पर भारत के कप्तान रोहित शर्मा हंसते रह गए और उनकी हंसी ने ही इस सवाल का जवाब भी दे दिया। कोहली का स्ट्राइक रेट हाल के दिनों में चर्चा का विषय रहा है और प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित और अगरकर से इस बारे में पूछा गया था। जब अगरकर इस सवाल का जवाब दे रहे थे तो रोहित शर्मा इस सवाल को सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। आप इस घटना का पूरा वीडियो नीचे देख सकते हैं।

Trending


अगरकर ने आईपीएल 2024 के दौरान कोहली के स्ट्राइक-रेट का बचाव किया और कहा कि इस बारे में चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है। अगरकर ने कहा, “विराट कोहली के स्ट्राइक रेट के बारे में मुझे नहीं लगता कि हम इस पर चर्चा कर रहे हैं। वो आईपीएल में शानदार फॉर्म में हैं। वहां कोई चिंता नहीं है।आईपीएल में क्या हो रहा है, इससे कोई मतलब नहीं है क्योंकि आप तब भी वर्ल्ड कप में जा रहे हैं। ये अभी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है, वहां अभी भी वो अंतर है। आपको ये जानते हुए तैयारी करनी होगी कि वहां पर अनुभव मायने रखता है। अगर टूर्नामेंट आईपीएल जैसा होता है, जहां 220 सामान्य है, तो हमारे पास अभी भी पर्याप्त ताकत है। हम उसकी बराबरी कर सकते हैं। ज़्यादा सोचने का कोई वास्तविक मतलब नहीं है। आपको आईपीएल में हो रही सकारात्मक चीजों को देखना होगा।"

Also Read: Live Score

अगर कोहली के आईपीएल 2024 में प्रदर्शन की बात करें तो वो फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। विराट ने अभी तक आईपीएल के मौजूदा सीजन में 71.43 की औसत और 147.49 की स्ट्राइक रेट के साथ 500 रन बनाए हैं और वो ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे स्थान पर चल रहे हैं। हालांकि, आऱसीबी का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है और वो अंक तालिका में 10वें स्थान पर है।


Cricket Scorecard

Advertisement