X close
X close
Indibet

आशिष नेहरा या जहीर खान बन सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के नए गेंदबाजी कोच

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 07, 2016 • 23:53 PM View: 4285

7 मई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)।  एक अंग्रेजी अखबार के रिपॉर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के लिए गेंदबाजी कोच के रूप में आशिष नेहरा का चुनाव हो सकता है। 37 साल आशिष नेहरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार वापसी कर सभी को चकित कर दिया था। वर्ल्ड टी- 20 में आशिष नेहरा ने कमाल का परफॉर्मेंस किया जिससे क्रिकेट प्रेमी नेहरा को इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी और देखना चाह रहे हैं।

आईपीएल 2016 में सनराइजर्स हैदरबाद की टीम के लिए खेल रहे नेहरा के लिए एक और बड़ी खुशी कुछ दिनों में दस्तक दे सकती है । वैसे आशिष नेहरा के अलावा जहीर खान का भी नाम गेंदबाजी कोच के दौर में शामिल हैं।

Trending


खबर के अनुसार बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक उपयुक्त गेंदबाजी कोच की तलाश में हैं। हालांकि वर्तमान में गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने शानदार काम किया है लेकिन ये खबर जोर पकड़ रही है कि आशिष नेहरा या फिर जहीर खान को नए गेंदबाजी कोच के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम के साथ जोड़ा जा सकता है। हालांकि अभी इस खबर पर कोई मुहर नहीं लगी है।

आपको बता दें कि हाल ही में जहीर खान ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वहीं आशिष नेहरा अभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं।

आईपीएल 2016 में जहीर खान इस समय दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कप्तान है और खान के नेतृत्व में दिल्ली की टीम का तकदीर बिल्कुल बदल चुका है और आईपीएल के प्ले ऑफ में जगह बनाने के समीप पहुंच गई है।

इसके अलावा आशिष नेहरा का दावेदारी बेहद ही मजबूत नजर आ रही है । आशिष नेहरा के बारे में भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि नेहरा की मौजूदगी से टीम के गेंदबाजों में काफी सुधार आता है खासकर नेहरा के अनुभव से युवा गेंदबाजों को काफी फायदा होता है।

आपको याद हो कि वर्ल्ड टी- 20 में बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम ओवर में जो रोमांच पैदा हुआ था उसका पूरा श्रेय नेहरा और कप्तान धोनी को जाता है। जिस तरह से उस अंतिम ओवर में युवा गेंदबाज हार्दिक पांड्या को नेहरा के अनुभव ने हीरो बनाया था वो लाजाबाव है।

इसमें कोई शक नहीं है यदि जहीर और नेहरा भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच का पद संभालते हैं तो यकिनन भारत के युवा गेंदबाजों को काफी फायदा होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS