X close
X close
Indibet

IPL 2021 से पहले रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा अपडेट, 2020 में धमाल मचाने वाले इस खिलाड़ी को रिटेन करेगी दिल्ली कैपिटल्स

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 20, 2021 • 14:27 PM View: 225

आईपीएल 2021 के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं और ऐसे में अब फैंस के अंदर इस बात की उत्सुकता बढ़ चुकी है कि सभी आईपीएल फ्रैंचाईजी किन खिलाड़ियों को इस साल होने वाले आईपीएल सीजन में रिटेन करेंगी और किन खिलाड़ियों को रिलीज़ करेंगी। हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स  के खेमे से एक बड़ी खबर सामने रही है।

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने बिग बैश लीग में कमेंट्री के दौरान बड़ा अपडेट देते हुए खुलासा किया है कि डीसी की टीम ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को रिटेन करेगी। स्टोइनिस ने दिल्ली के लिए कमाल का प्रदर्शऩ करते हुए फाइनल तक का सफर तय करने में अहम योगदान दिया था।

Trending


आपको ये भी बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर ये है कि ऋषभ पंत भी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर धूल चटाने में पंत ने अहम भूमिका निभाई। ऐसे में इस सीजन में भी रिकी पोंटिंग की कोचिंग के अंडर ये टीम लंबा सफर तय कर सकती है।

इसके अलावा खिलाड़ियों की रिटेंशन को लेकर अभी कुछ दिन पहले ही, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सभी खिलाड़ियों को एक मेल भेजा था कि आईपीएल फ्रैंचाईजी के साथ उनका मौजूदा अनुबंध एक और साल के लिए बढ़ाया गया है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि इस साल कोई मेगा- ऑक्शन नहीं होगा।


 
LivePools