Advertisement
Advertisement

Ashes : रिकी पोंटिंग ने दिखाया पीटरसन को आईना, कमेंट्री के दौरान ही कर दी बेज्जती

एडिलेड ओवल में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया मज़बूत स्थिति में है और इसके पीछे की वजह बल्लेबाज़ों के अलावा ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन का शानदार प्रदर्शन भी है। लॉन ने इंग्लैंड की पहली पारी में शानदार

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 19, 2021 • 08:02 AM
Cricket Image for Ashes : रिकी पोंटिंग ने दिखाया पीटरसन को आईना, कमेंट्री के दौरान ही कर दी बेज्जती
Cricket Image for Ashes : रिकी पोंटिंग ने दिखाया पीटरसन को आईना, कमेंट्री के दौरान ही कर दी बेज्जती (Image Source: Google)
Advertisement

एडिलेड ओवल में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया मज़बूत स्थिति में है और इसके पीछे की वजह बल्लेबाज़ों के अलावा ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन का शानदार प्रदर्शन भी है। लॉन ने इंग्लैंड की पहली पारी में शानदार गेंदबाज़ी की लेकिन वो इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज़ केविन पीटरसन के चहेते नहीं बन पाए।

पीटरसन ने शनिवार दोपहर यानि इस टेस्ट के तीसरे दिन अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लॉयन को ज़ीरो वेरिएशन वाला बॉलर तक कह दिया। पीटरसन के इस ट्वीट से पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग बिल्कुल भी खुश नहीं थे और उन्होंने तुरंत लाइव मैच के दौरान ही पीटरसन को करारा जवाब दिया।

Trending


चैनल 7 के कमेंटेटर पोंटिंग ने ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन के टेस्ट नंबरों का विश्लेषण किया। इस दौरान उन्होंने लॉयन के खिलाफ पीटरसन के रिकॉर्ड की ओर भी इशारा किया और कहा, "400 टेस्ट विकेट, केव। लॉयन बनाम पीटरसन। लॉयन ने उन्हें 163 रनों पर चार बार और एडिलेड ओवल में भी आउट किया जिसे दुनिया का सबसे सपाट क्रिकेट विकेट कहा जा रहा है, केविन पीटरसन ने लॉयन के खिलाफ 23 गेंदों पर 14 रन देकर 15 डॉट्स और केवल एक चौका लगाया। चलो, केव।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

ज़ाहिर है पोंटिंग ने आंकड़ों के जरिए पीटरसन की बोलती बंद कर दी लेकिन अब इस पर पीटरसन का क्या रिएक्शन आएगा, ये देखना दिलचस्प होगा। वहीं, अगर इस टेस्ट की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया को जीत की सुगंध आने लगी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement