X close
X close
Indibet

IPL 2020: अंजिक्य रहाणे ने विजयी पारी के बाद बताया,मैच से पहले कोच रिकी पोंटिंग ने क्या कहा था

IANS News
By IANS News
November 03, 2020 • 00:00 AM View: 4321

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को इस आईपीएल-13 में ज्यादा मौके नहीं मिले और जितने मौके मिले उनमें वह विफल होते आ रहे थे, लेकिन टीम प्रबंधन ने सोमवार को उन पर भरोसा जताया और रहाणे ने भी बड़े मैच में बड़ी पारी खेल टीम को प्लेऑफ में पहुंचाया। 

शेख जायद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए जीत चाहिए थी। बैंगलोर ने उसके सामने 153 रनों का लक्ष्य रखा। रहाणे ने 60 रनों की पारी खेल और शिखर धवन के साथ शानदार साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई।

Trending


मैच के बाद रहाणे ने कहा, "रिकी पोंटिंग (मुख्य कोच) ने मुझसे कहा था कि तुम नंबर-3 पर बल्लेबाजी करोगे। यह अच्छा नंबर है। किस्मत से हमने उन्हें 152 रनों पर ही रोक दिया। आखिरी में यह धवन के साथ साझेदारी करने की बात थी जो हुई और कम कर गई।"

उन्होंने कहा, "हम किसी लक्ष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे थे, सिर्फ बल्लेबाजी कर रहे थे। आउट होना निराशाजनक था। मैं मैच का अंत करना चाहता था। हम जानते हैं कि यह खेल कितने मोड़ ले सकता है, लेकिन अंत में जीत के क्वालीफाई कर खुश हूं।"

बैंगलोर भले ही मुकाबला हार गई लेकिन वह भी प्लेऑफ में क्वालीफाई कर गई है। 2009 के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब दिल्ली और बैंगलोर दोनों टीमें प्लेऑफ में पहुंची हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now